Jan Sandesh Online hindi news website

महिला की दर्दनाक मौत

रिपोर्ट- केशवा नन्द शुक्ला
और पढ़ें
1 of 2,114
रायबरेली में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नही ले रहा है । तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में जोरदार टक्कर मार दी जिससे स्कूटी सवार एक महिला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई तो वही दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर पहुची  पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेने के साथ साथ घायलों को जिला अस्पताल भेजा , दोनो की हालत गंभीर देख डॉक्टरों ने उन्हें बहरती कर लिया है।
दरअसल स्कूटी सवार मृतका जानवी पांडेय फुरसतगंज में शिक्षामित्र है और वह बजरंग नगर से स्कूटी से अपनी बेटी दीपिका  व नाती सत्यम  के साथ जा रही थी तभी मिल एरिया थाना क्षेत्र के  सारस चौराहे पर तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी जिससे मृतका जानवी की मौके पर ही मौत हो गई वही बाकी दोनो गंभीर रूप से घायल हो गए। वही घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर मौके से फरार हो गया।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.