Jan Sandesh Online hindi news website

हैरान हो जाएंगे की बॉलीवुड के इस चाॅकलेटी स्टार को खाने में पसंद है मगरमच्छ का मीट

इस बालीबुड के चाॅकलेटी स्टार रणबीर कपूर की तो दुनिया दीवानी है. रणबीर अपनी स्टाइल और पर्सनालिटी को मेन्टेन रखने के लिए काफी मेहनत करते हैं. जिमिंग, योगा, एक्सेर्साइज से लेकर रणबीर अपने खानपान पर भी खास तौर से ध्यान देते हैं. रणबीर की उम्र 36 साल हो गई है और उन्हें देखकर उम्र का जरा भी अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है. हम आपको उनके बर्थडे पर रणबीर के फेवरेट फूड के बारे में बता रहे हैं और यकीनन आप भी उनके फेवरेट फूड के बारे में जानकर हैरान हो जाएंगे।

-ranbir
और पढ़ें

मगरमच्छ का नाम सुनते ही अच्छे-खासे इंसान की बोलती बंद हो जाती है. लेकिन रणबीर उनमे से नहीं है. रणबीर का तो फेवरेट फूड ही मगरमच्छ का मीट है. जी हां… इस बात का खुलासा खुद रणबीर ने मीडिया से बातचीत के दौरान किया था. उन्होंने कहा था कि उन्हें खाने में सबसे ज्यादा मगरमच्छ का मीट पसंद है. रणबीर का कहना है कि उनके द्वारा खाई गई सभी डिशेस में से ये सबसे ज्यादा स्वादिष्ट था. इसका स्वाद भी चिकन और फिश से कई ज्यादा अच्छे होता है.।

-ranbir

रणबीर हमेशा ही अपने लव अफेयर के कारण सुर्खियों में बने ही रहते हैं. इन दिनों रणबीर आलिया भट्ट के साथ अपने रिश्तो को लेकर चर्चाओं में चल रहे हैं. रणबीर और आलिया जल्द ही फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के जरिए पहली बार साथ में स्क्रीन करने वाले हैं. जब से इस फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है तब से ही इस कपल के बीच नजदीकियां बढ़ने लगी है.।

-ranbir
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.