Jan Sandesh Online hindi news website

मंदिर की जमीन पर अवैध कब्जा

और पढ़ें
1 of 2,148
रिपोर्ट- केशवा नन्द शुक्ला

रायबरेली. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भले ही भूमाफियाओ पर नकेल कसने के लिए एंटिभूमाफिया टीम का गठन किया हो पर रायबरेली जिले में भूमाफ़ियाओ के आगे एन्टीभूमाफ़िया टीम ने भी घुटने टेक दिए है।

हद तो तब हो गई जब भूमाफिया मंदिर की ही जमीन पर अपना अवैध कब्जा करना शुरू कर दिया जिसको लेकर आक्रोशित मंदिर समिति के लोगो ने जिला अधिकारी से अवैध कब्जा रुकवाने की माग की है।
दरअसल रायबरेली जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के सूरजपुर में स्थित सैकड़ो वर्ष पुराना हनुमान जी के मंदिर की जमीन पर भूमाफियाओं ने नजरें गड़ा दी है यही नही बेसकीमिति जमीन पर जेसीबी से उसको समतल करवाने का भी प्रयाश शुरू कर दिया तो मंदिर समिति के लोग  जिला अधिकारी की शरण मे पहुचे और भूमाफियाओं से मंदिर की बेसकीमिति जमीन को बचाने की गुहार लगाई।  फिलहाल जिला अधिकारी ने समिति के लोगो को मदद का भरोसा दिलाया है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.