Jan Sandesh Online hindi news website

विदेश भेजने के नाम पर ठगी

By सत्य प्रकाश मद्धेशिया

और पढ़ें
1 of 35

महाराजगंज । श्यामदेउरवां थानाक्षेत्र के धनहा बैजौली निवासी समशेर कतरारी चौराहे पर टूर एण्ड ट्रेवेल्स का आफिस चलाता है तथा उसी के आड़ में बेरोजगार युवाओं को विदेश भेजने का काम करता है और फर्जी बीजा टिकट देकर ठगी का शिकार बनाता है। श्यामदेउरवां व पिपराईच क्षेत्र के श्रवण कुमार, धीरेन्द्र चौधरी, जगदिश, धनन्जय, मंगलेश, तालिम, वाहिद, अब्दुल, नसीम आदि दर्जनों लोगो को ठगी का शिकार बना चुका शमशेर पैसा मांगने पर युवको को मारने पिटने की धमकी  भी दे रहा है।

शुक्रवार शाम जब सभी लोग पैसा मांगने आफिस पर गये तो वह सबको गाली गुत्ता देते हुए खदेड़ने लगा , कुछ लोगो से हाथापाई भी किया। शोर शराबा सुनकर किसी ने डायल 100 को सुचना दे दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समशेर को पकडकर थाने ले गयी। इस सम्बंध में इस्पेक्टर रामपाल यादव ने बताया कि मामला संज्ञान में है। तहरिर के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.