Jan Sandesh Online hindi news website

UP : उप जिलाधिकारी ने होमगार्ड की राइफल छीनकर अधिकारी ने खुद को गोली से उड़ा लिया

उत्तर प्रदेश के ललितपुर में तैनात उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार ने होमगार्ड की राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद पुलिस और प्रशासन में हडकंप मच गया है। उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार को जिला अस्पताल लाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। फिलहाल अभी तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

घटना को लेकर पुलिस अधीक्षक ओपी सिंह ने बताया कि उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई है, फिलहाल आत्महत्या के कारणों के बारे में पता लगाया जा रहा है। हालांकि मौके पर खाना एवं दवाएं टेबल पर रखी  पाई गई हैं।
और पढ़ें
1 of 5

आत्महत्या करने वाले उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार उत्तराखंड के रहने वाले थे। तीन माह पहले ही ललितपुर में इनकी पोस्टिंग हुई थी। दोपहर खाना मंगाने के बाद होमगार्ड की राइफल देखने के बहाने कमरे में ले गए थे, जहां सिर में  गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर अंदर पहुंचे होमगार्ड ने पुलिस को घटना के बारे में सूचना दी। मृतक उप जिलाधिकारी हेमेंद्र कुमार की पत्नी और बच्चे मुरादाबाद में रहते है। 

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.