Jan Sandesh Online hindi news website

Terrorist-Fund से बनाई जा रही मस्जिद, एनआईए ने गिरफ्तार किया युवक को

पलवल. पलवल के गांव उटावड़ में आतंकवादी फंड से मरकज नामक मस्जिद बनाई जा रही है। जिसको लेकर गांव उटावड़ के रहने वाले सलमान नामक युवक को भारतीय खुफिया एजेंसी (एनआईए ) की टीम ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार युवक का मूल निवास स्थान जिला पलवल के मेवाती इलाके का उटावड़ गांव है। उक्त आरोपी मरकज मस्जिद उटावड़ में हर शुक्रवार को आता रहता है।

और पढ़ें
1 of 196

मस्जिद के निर्माण में लगी करोड़ों रुपयों की धनराशि के बारे में एनआईए के अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं। इस मामले में अन्य दो लोग भी गिरफ्तार किए गए हैं। एनआईए के सूत्रों के मुताबिक सलमान को दिल्ली स्थित उसके निवास से अरेस्ट किया गया। सलमान को गांव में बनाई जा रही मस्जिद में लाया गया, जहां मस्जिद में लगाई जा रही धन राशि के बारे में जानकारी प्राप्त की गई।

बताया जा रहा है कि मस्जिद के निर्माण में में विदेश से आया धन खर्च किया गया है, उक्त धन अरब देशों से के जरिये आया था, जो कि सरकार के नियमों का उलंघन है। एनआईए ने सलमान के साथ जिन दो अन्य लोगों को अरेस्ट किया है उनके टेरर फंडिंग के साथ जुड़े होने व एक की पाकिस्तानी नागरिक से भी संलिप्तता बताई जा रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.