Jan Sandesh Online hindi news website

स्वच्छता में रायबरेली जल्द होगा टॉप पर

और पढ़ें
1 of 464

रिपोर्ट-केशवा नन्द शुक्ला

रायबरेली में एक कदम स्वच्छता की ओर कार्यक्रम के बैनर तले सम्मान समारोह एवं सम्मेल में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुचे सूबे के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने लखनऊ में विनीत हत्या कांड मामले में बेतुका बयान देने वाले मंत्री धर्मपाल के बेतुके बयान के सवाल  पर बचाव करते हुए कहा कि  बयान किसी का मायने नही रखता ,कानून अपना काम कर रहा है। वही मंच से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर भी  जमकर हमला बोला।
 शहर  के एक होटल में अखिल भारतीय वैश्य महा सम्मेलन में एक कदम स्वच्छता की ओर कार्यक्रम में जहा सूबे में कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने जनपद में उत्कृत कार्य करने को लेकर पत्रकारों के साथ साथ डाक्टर, शिक्षक व अभी हाल ही में खेल की दुनिया मे अपनी अहम छाप छोड़ने वाली एथेलिटिक्स सुधा सिंह का सम्मान किया गया।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.