Jan Sandesh Online hindi news website

सुधर नहीं रही UP Police की छवि, यहां दो सिपाही बीयर बार में छलकाये जा रहे हैं जाम !

यूपी की पुलिस अभी हुए लखनऊ के विवेक तिवारी हत्याकांड के बाद भी सुधरने का नाम नहीं ले रही है। पूरे पुलिस महकमे की खूब किरकिरी हुई। इसके बावजूद पुलिस इस तरह बीयर बार में बैठकर पीना नहीं छोड़ा। आगरा शहर में पुलिस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें दो सिपाही बीयर पीते नजर आ रहे हैं।

और पढ़ें
1 of 23

इस वीडियो सदर थाना क्षेत्र के प्रतापपुरा चैराहे के पास स्थित बीयर बार का बताया जा रहा है। इसमें दो सिपाही बार में बैठे दिखाई दे रहे हैं। इनके हाथों में बीयर की केन है। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने इन सिपाहियों का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

इन सिपाहियों ने वर्दी का भी लिहाज नहीं रखा। दोनों सिपाही कौन हैं, इसका पता नहीं चल सका है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। वहीं लोगों का कहना है कि जब पुलिसवाले शराब के नशे में ड्यूटी करेंगे तो लखनऊ जैसी घटनाएं होंगी ही।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.