Jan Sandesh Online hindi news website

मंद बुद्धि महिला के साथ दुष्कर्म

जिला प्रभारी – संजय पाण्डेय

और पढ़ें
1 of 727

कुशीनगर l तरयासुजान थाना क्षेत्र के एक गांव में एक मंद बुद्धि महिला के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला प्रकाश में आया है। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।  पीड़ित महिला को लोगों ने गांव के समीप मक्के के खेत में महिला तड़पता हुआ देखा तो घटना के बारे में जानकारी हुई। लोगों के अनुसार पीड़िता बिल्कुल मंद बुद्धि की है, जो न ठीक से बोल पाती है और न लोगों की भाषा को समझ पाती है।

यह थाने के आस पास के बाजारों में घुमती रहती है और बाजार में किसी भी दुकान पर सोकर रात बीता लेती है। ग्रामीणों का आरोप है कि उसकी हालत देख कर साफ अंदाजा लगाया जा सकता था कि उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। घटना के बाबत एक संगठन के पदाधिकारी ने पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। इस संबंध में एसओ तरयासुजान विनय पाठक ने कहा कि मामला संज्ञान में है। कार्रवाई के लिए मामले की छानबीन की जा रही है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.