Jan Sandesh Online hindi news website

हाइवे पे स्थित ग्रामीण बैंक में दिन दहाड़े डकैती डाल के चलते बने बदमाश, सोती रही सैनी थाने की पुलिस

 विकास कुमार गौतम
कौशाम्बी। बुधवार को जिले सैनी थाना क्षेत्र के डोरमा गांव में हाइवे पे स्थित बडौदा ग्रामीण बैंक की शाखा में सरे आम पड़ी डैकती में जिले के कानून व्यवस्था को लेकर कई सवाल खड़े कर दिये है। बदमाशो ने जिस समय बैंक पर धावा बोला उस समय बैंक की सुरक्षा में तैनात सिपाही और गार्ड का मौके से गायब रहना जहाँ पुलिस कर्मियों की अपनी ड्यूटी की प्रति ज़िम्मेदारी की पोल खोल देता है वहीँ दिन हुई डकैती की वारदात यह साबित करती है कि बदमाशों में खाकी का कोई खौफ बाकी नही रह गया है।
वारदात के बाद मौके पे पहुचे आला अधिकारियों ने घटना के खुलासे के लिये पुलिस की टीमें गठित कर इसके जल्द खुलासे के आदेश तो जारी कर दिया लेकिन खुलासे के लिये लगाई गई टीमें अभी तक हवा में तीर चला रही है।
जिले में बैंक डैकती की ये दूसरी बड़ी वारदात है इसके पहले भी जिले के करारी थाना क्षेत्र के पिंडरा चौराहे पे स्थिति सेंट्रल बैंक में लूट की बड़ी वारदात को अंजाम दिया था महीनों बीत जाने के बाद भी जिले की पुलिस अभी तक इस लूट कांड का खुलासा नही कर पाई है। जिस समय करारी में बैंक लूट की वारदात हुई थी उस समय सैनी कोतवाली में तैनात मौजूदा प्रभारी करारी में तैनात थे बताया जाता है कि करारी में बैंक लूट की वारदात जिस दिन हुई थी l
उस दिन मौजूदा प्रभारी छुट्टी पर थे लेकिन कल दिन में पड़ी बैंक डैकती के समय थाने में तैनात सारे पुलिस कर्मी थाने में मौजूद थे और बदमाश बैंक में डैकती डालकर आराम से चलते बने और पुलिस कर्मी हाथ पर हाथ धरे बैठे रह गये। करारी में हुई बैंक लूट की वारदात का खुलासा अभी तक नही हो पाया है।
डोरमा में हुई पड़ी दिनदहाड़े डैकती का खुलासा हो पायेगा या नही ये बड़ा सवाल बन गया है। हर बड़ी वारदात की तरह इस घटना के बाद कुछ पुलिस कर्मियों के निलंबन और तबादले के बाद आला अफसर अपने कर्तव्य की इतिश्री मान लेंगे या बैंक डैकती का खुलासा होगा ये देखने वाली बात होगी।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.