Jan Sandesh Online hindi news website

रायबरेली : रायन इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप

रिपोर्ट- केशवा नन्द शुक्ला
और पढ़ें
1 of 29
रायबरेली के नामी गिरामी  रायन इंटरनेशनल स्कूल के प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगा है । आरोप लगाने वाला कोई और नही बल्कि वही की शिक्षिका है। शिक्षिका का आरोप है कि प्रिंसिपल चरित्र हीन है और उसकी मांग न मानने पर वह न तो वेतन में इंक्रीमेंट बढ़ता है बल्कि कई शिक्षिकाओं को स्कूल से बाहर का रास्ता तक दिखला दिया । पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी प्रिंसिपल ने मानसिक प्रताड़ना के साथ साथ उसके साथ छेड़छाड़ का प्रयाश किया साथ ही उसे स्कूल में बंधक बनाया। पीड़िता ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस से कर न्याय की गुहार लगाई।
जब इस नामी गिरामी स्कूल के प्रिंसिपल पर ही चरित्र हीनता का आरोप लगे तो सवाल उठना लाजमी है । इसी विद्यालय की एक शिक्षिका ने रायबरेली के मिलएरिया थाने पर पहुच कर आरोपी प्रिंसिपल विनीश नायर पर छेड़छाड़ व अभद्रता का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि इस विद्यालय का प्रिंसिपल चरित्र हीन है और यह सभी शिक्षिकाओं से गंदी गंदी हरकते करता है जो शिक्षिका विरोध करती है उसके फ़र्ज़ी आरोप लगाकर बाहर कर देता है । आज मैंने भी इस सबका विरोध किया तो मुझे स्कूल में बंधक बनाया गया जब मै8ने 100 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी तो पुलिस के आने पर मुझे छोड़ा गया।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.