Jan Sandesh Online hindi news website

चुनाव 2019 : भाजपा ने शिवपाल को दिया ये ऑफर, जानिये !

लखनऊ। विधानसभा और लोकसभा चुनाव देश के अधिकतर राज्यों में बेहद नजदीक आ गए है और देश भर की राजनैतिक पार्टियों ने इसके मद्देनजर चुनावों को लेकर सरगर्मियां भी काफी तेज हो गयी हैं। ऐसा ही कुछ नजारा उत्तरप्रदेश में भी देखने को मिल रहा है। इस राज्य की राजनीति में रोज कुछ न कुछ बड़ी हलचल हो रही है।

आज ही खबर आई थी कि राज्य के जाने माने नेता राजा भैया समाजवादी पार्टी से अलग हो कर एक नई पार्टी बनाने जा रहे है और अब खबर आई है कि उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद ने हाल ही में सपा से अलग हुए शिवपाल सिंह यादव को एक राजनैतिक ऑफर की पेशकश की है।

और पढ़ें
1 of 2,068

दरअसल उत्तरप्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने हाल ही में अपने एक बयान में हाल ही में समाजवादी पार्टी से अलग होकर एक नई पार्टी समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित कर चुके शिवपाल सिंह यादव से कहा है कि वे बीजेपी में अपनी पार्टी का विलय कर ले।

अगर वे ऐसा करना चाहे तो बीजेपी उनका स्वागत करती है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने यह बाते हाल ही में उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कही है।

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि फिलहाल बीजेपी की किसी दल के साथ मिलकर चुनाव लड़ने की कोई योजना नहीं है। इस संवाददाता सम्मेलन में जब मीडिया संवादाताओं ने उनसे अनुसूचित जाति/जनजाति उत्पीड़न अधिनियम में बदलाव के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि देश वासी चिंता न करे केंद्र और राज्य सरकार इस कानून का दुरुपयोग नहीं होने देगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.