Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर : यूएनपीजी कॉलेज पडरौना में कैंटीन खुलवाने की मांग को लेकर नवनिर्वाचित उपाध्यक्ष ने प्राचार्य को दिया ज्ञापन

उपेंद्र कुशवाहा
और पढ़ें
1 of 704
पडरौना,कुशीनगर। पडरौना उदित नारायण डिग्री कॉलेज के नवनिर्वाचित छात्र महासंघ के उपाध्यक्ष राम लखन यादव ने अपने किए गए चुनावी वादों के क्रम में आज बुधवार को एक ज्ञापन प्रचार के कक्ष में जाकर सौंपे ज्ञापन में जिक्र किया है कि विद्यालय में छात्र-छात्राओं के सुविधाओं के लिए कैंटीन व्यवस्था होना अत्यंत जरूरी है खुलवाया जाए जो छात्र-छात्राओं के लिए सुविधाजनक साबित होगा बाहर की दुकानों पर छात्राओं को जाने पर हमेशा किसी अनहोनी की आशंका बनी रहती है।
इसलिए इनके ध्यान में रखते हुए कैंटीन को जल्द खुलवाने का मांग किया है। साथ ही आगाह किया है कि विद्यालय प्रशासन व्यवस्था जल्द लागू नहीं किया तो आंदोलन को विवश होना पडेगा। छात्र अध्यक्ष राजन सोनी के अलावा अंकुश कुमार जयसवाल,महफूज अंसारी,छोटे अंसारी,बलराम शर्मा,अनूप कुमार दुबे आदि छात्र उपस्थित रहे।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.