Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर : विकास के लिए जिन लोगों ने अपनी जान गवां दी उनके योगदान को भूला नहीं सकते : बाबू सिंह कुशवाहा

उपेंद्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर: सन 2003 में छोटी गंडक नदी पर पक्का पुल बनाने की मांग को लेकर हो रहे आंदोलन के दौरान हाटा कोतवाली के गांव देवराड़ पिपरा में पुलिस की गोली से मरे चार ग्रामीणों की याद में गुरुवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा रहे। कार्यक्रम के दौरान मृतक ग्रामीणों के परिजनों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। इस अवसर पर श्री कुशवाहा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जिन चार लोगों ने जान गवां दी। उनके योगदान को क्षेत्र के लोग भूल नहीं सकते। कार्यक्रम को धम्म गुरु भंते, मंदरतन, पूर्व विधायक दीनानाथ कुशवाहा ने भी संबोधित किया। शहीद छोटेलाल चौहान, नन्दू गुप्ता, योगेंद्र चौहान व राममिलन की स्मृति में बने स्मारक पर मुख्य अतिथि ने माल्यार्पण किया। संचालन अवधेश किशोर निगम ने किया।आयोजक धर्मेंद्र प्रजापति ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
और पढ़ें
1 of 726
प्रधान संजीव सिंह, श्रीराम, बृजेश, रामसुचित, प्रदीप, प्रशांत, छांगुर आदि उपस्थित रहे। सन 2003 में छोटी गंडक नदी पर पक्का पुल बनाने की मांग को लेकर हो रहे आंदोलन के दौरान हाटा कोतवाली के गांव देवराड़ पिपरा में पुलिस की गोली से मरे चार ग्रामीणों की याद में गुरुवार को श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष बाबू सिंह कुशवाहा रहे। कार्यक्रम के दौरान मृतक ग्रामीणों के परिजनों को अंग वस्त्र देकर सम्मानित किया गया। कुशवाहा ने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए जिन चार लोगों ने जान गवां दी।
उनके योगदान को क्षेत्र के लोग भूल नहीं सकते। कार्यक्रम को धम्म गुरु भंते, मंदरतन, पूर्व विधायक दीनानाथ कुशवाहा ने भी संबोधित किया। शहीद छोटेलाल चौहान, नन्दू गुप्ता, योगेंद्र चौहान व राममिलन की स्मृति में बने स्मारक पर मुख्य अतिथि ने माल्यार्पण किया। संचालन अवधेश किशोर निगम ने किया।आयोजक धर्मेंद्र प्रजापति ने आगंतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया। प्रधान संजीव सिंह, श्रीराम, बृजेश, रामसुचित, प्रदीप, प्रशांत, छांगुर आदि उपस्थित रहे।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.