Jan Sandesh Online hindi news website

महिला जर्नलिस्ट ने लगाए सिंगर कैलाश खेर और मॉडल जुल्फी सैयद पर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप

मशहूर भारतीय सूफी सिंगर कैलाश खेर पर नताशा हेमरजानी नामक फोटो जर्नलिस्ट ने यौन शोषण के आरोप लगाते हुए कहा कि, ‘इंटरव्यू के दौरान घटिया इंसान हमारे बीच आकर बैठ गया था…उसने अपने हाथ हमारी जांघों पर रख दिए थे.’

ऐसा लगता है कि तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के विवाद के बाद अब बॉलिवुड में भी #MeToo कैंपेन शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में कई महिलाओं ने अपने साथ घटी घटनाएं शेयर करना शुरू कर दिया है। हाल में विकास बहल के ऊपर सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोपों के बाद अब सिंगर कैलाश खेर का नंबर आ गया है। उन पर भी कुछ ऐसे आरोप लगे हैं।

और पढ़ें
1 of 196
,Kailash-Kher-

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक महिला फोटो जर्नलिस्ट ने कैलाश खेर पर यह आरोप लगाया है कि जब वह अपनी एक अन्य महिला साथी के साथ उनका इंटरव्यू करने गई थीं तब उन्होंने सेक्शुअल हैरसमेंट का प्रयास किया था। अपने एक्सपीरियंस के बारे में जर्नलिस्ट ने ट्वीट भी किए हैं। अपने इस अनुभव के बारे में उन्होंने बताया कि वह अपनी साथी के साथ इंटरव्यू के लिए कैलाश खेर की तस्वीरें लेने के लिए गई थीं।

महिला ने आरोप लगाया है कि कैलाश खेर दोनों महिलाओं के बीच में बैठ गए और लगातार अपना हाथ महिलाओं की जांघों पर रखने लगे। जर्नलिस्ट ने बताया कि उन्होंने अपनी साथी को यह सुझाव भी दिया कि वह इंटरव्यू में इस घटना को भी शामिल करें लेकिन उनका कहना था कि अखबार इस ऐंगल से खबर नहीं छापेगा।

गौरतलब है कि इन दिनों एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर द्वारा उनका यौन शोषण किए जाने का मामला तूल पकड़ चुका है. जिसके बाद अब महिला पत्रकार द्वारा कैलाश पर यौन शोषण का आरोप लगाना अपने आप में एक गंभीर मसला है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.