Jan Sandesh Online hindi news website

बिलकुल सही सलामत हैं धर्मपाल गुलाटी, निधन की उड़ी थी अफवाह

नई दिल्ली : मसाला किंग एमडीएच के मालिक महाशय धर्मपाल गुलाटी के निधन की खबर महज़ एक अफवाह थी. इस बात की जानकारी हाल ही में सामने आई है. धर्मपाल गुलाटी ने इस बात की जानकारी खुद ही एक वीडियो को साझा करके दी है. आपकी जानकारी के लिए ये भी बता दें, सुबह से ही ये खबरें चल रही थी कि एमडीएच मसाले के मालिक का निधन हो चुका है लेकिन हाल ही आई खबरें यही बताती है कि वो बिलकुल सही सलामत हैं.

और पढ़ें
1 of 2,114

महाशय धर्मपाल खुद प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मीडिया को इस बात की जानकारी देने वाले हैं. जिन मसलों के बारे में बचपन से जानते हैं वो मसाले साल 1959 से चले आ रहे हैं. इसी साल एमडीएच फैक्ट्री की स्थापना की गई थी. भारत में उन्होंने 15 फैक्ट्रियां खोलीं, जो करीब 1,000 डीलरों को मसाला सप्लाई करती हैं. ये मसाले सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मशहूर हैं जिनके विज्ञापन आपने देखे ही होंगे.

MDH आज स्विट्जरलैंड, जापान, अमेरिका और कनाडा के अलावा कई देशों में 62 उत्पादों को निर्यात कर रहा है. इनमे सबसे ज्यादा बिकने वाले उत्पाद देसी मिर्च, चाट मसाला और चना मसाला हैं, जिनके करीब-करीब हर महीने करोड़ों पैकेट बिक जाते हैं.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.