Jan Sandesh Online hindi news website

अज्ञात बदमाशो ने कुशीनगर मे पत्रकार के घर बोला धावा- किया लाखो की लूटपाट

उपेन्द्र कुशवाहा
पडरौना,कुशीनगर । बीते शनिवार की रात जनपद के पडरौना कोतवाली अन्तर्गत ग्राम रतनवा स्थित पत्रकार सुनील तिवारी के घर अज्ञात बदमाशो ने धावा बोलकर नगदी के साथ साथ लाख रूपये के ज़ेवरात व समान लूट ले गए। और जाते धमकी भरा पत्र छोड़ गए। घटना की सूचना मिलते मौके पर पहुची कोतवाली पुलिस ने मौका-ए-वारदात को देखने के बाद डाग स्क्वाट को बुलाकर गहन छानबीन किया और अज्ञात बदमाशो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई मे जुट गई है। इस संबंध मे कोतवाली इंस्पेक्टर विजय राज सिंह ने कहा कि तहरीर के मुकदमा दर्ज़ कर कार्रवाई शुरु कर दी गई है।

उन्होने अश्वस्त किया किया जल्द ही अपराधी सलाखों के पीछे होगा। पीड़ित पक्ष ने पुलिस को तहरीर शॉप कार्रवाई का मांग किया है पुलिस अगली कार्रवाई में जुटी हुई है घटना के बाद मिली जानकारी के अनुसार एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र की पत्रकार सुनील कुमार तिवारी जो उक्त गांव निवासी हैं बीती रात अपने दफ्तर से घर गए भोजन करने के उपरांत अपने बिस्तर पर सोने के लिए चले गए रात के करीब 1:00 बजे दर्जनों की संख्या में हथियारों से लैस पहुंचे बदमाशों ने उनके घर का दरवाजा तोड़ दिया तथा दूसरे कमरे में सो रहे परिजनों को बाहर से लगा बंधक बना दिया ।

घर में जमकर लूटपाट की जिसमें ड्रॉपबॉक्स में रखा सोने का हार चार पीस मंगलसूत्र चार पीस अंगूठी 830 चार पीस की का चार पीस पायल 17 जोड़ी झुमका 520 नथिया सोने का कंगन लगभग ₹50000 लूटकर फरार हो गए इसकी जानकारी परिजनों को होने पर हो हल्ला शुरू कर दिया मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने शोर मचाना चालू कर दिया इस दौरान गांव में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया था

बताया जाता है कि एक मंदिर की जमीन को लेकर विवाद चलता है बदमाशों ने जिस बॉक्स में मुकदमे का कागजात रखा हुआ था वह लेकर वहां से भाग निकले इस दौरान पत्रकार के बिस्तर पर एक धमकी भरा लेटर भी मिला है इस घटना से पूरे परिवार के लोग सहमे हुए हैं मौके पर पहुंचे कोतवाल विजय राज सिंह वार्ड डाग स्क्वायड टीम ने कई घंटे तक इसका निरीक्षण किया इस बावत पूछे जाने पर अश्विन ने बताया कि मामला संज्ञान में है उनके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाएगी इस संबंध में कोतवाल ने एक पुलिसकर्मी की ड्यूटी पीड़ित परिवार के घर लगाने का निर्देश दिया है।

और पढ़ें
1 of 172
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.