Jan Sandesh Online hindi news website

झारखंड : प्रखण्ड परिसर में दशहरा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

विवेक चौबे

कांडी-प्रखण्ड परिसर में दशहरा को लेकर शांति समिति की बैठक की गई। इस बैठक की अध्यक्षता- अनु.पु.पदा. -ओमप्रकाश तिवारी ने की एसडीपीओ-ओमप्रकाश तिवारी ने ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि दशहरा व नवरात्र पर एक दूसरे को सहयोग प्रदान करें।साथ ही कहा कि सभी दुर्गा पूजा पंडाल के पूजा समिति के अध्यक्ष सूचीबद्ध कर थाना को सूची उपलब्ध कराएं।

झारखंड : प्रखण्ड परिसर में दशहरा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

और पढ़ें
1 of 171

कहा कि प्रखण्ड में जुआ,अबैध शराब व अबैध बालू का उठाव की सूचना गुप्त ढंग से दें,उनपर अवश्य कार्रवाई की जाएगी।इस शांति समिति कि बैठक में थाना प्रभारी-विजय कुमार सिंह ने सभा संबोधित करते हुए कहा कि दशहरा पर्व धूम धाम व हर्षोल्लास के साथ मनायें। इस पर्व पर शांति कायम रह सके,इसके लिए शांति समिति की बैठक की गई है।

झारखंड : प्रखण्ड परिसर में दशहरा को लेकर शांति समिति की हुई बैठक

साथ ही विजय सिंह ने कहा कि किसी प्रकार के कोई लड़ाई झगड़ा कहीं न हो। पूर्वजों से हमलोग इस पर्व को भाईचारा की तरह मनाते आए हैं।आशा है कि इस वर्ष भी लोग सौहार्द्रपूर्ण व भाईचारे के साथ दशहरा मनाया जाएगा। साथ ही कहा कि जो दबंगई या झगड़े करेंगे उनके लिए प्रशाशन कतई बर्दाश्त नहीं करेगी।

मौके पर-20 सूत्री अध्यक्ष-रामलला दुबे,विधायक प्रतिनिधि-अजय सिंह,भाजपा मंडल अध्यक्ष-श्रीकांत पाण्डेय,एएसआई-निर्मल कुमार साहू,संतोष कुमार,कांडी मुखिया-विनोद प्रसाद,सीओ-मो.असलम,उपमुखिया-अजीज अंसारी,विकास उपाध्याय,राजेन्द्र पाण्डेय,बैजनाथ पाण्डेय सहित काफी संख्या में गणमान्य लोग उपस्थित थे।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.