Jan Sandesh Online hindi news website

रायबरेली : नौकरी दिलाने के नाम पर कुकर्म

और पढ़ें
1 of 29
रिपोर्ट- केशवा नन्द शुक्ला
रायबरेली में  युवक को नौकरी का झांसा देकर  तीन दिनो तक न सिर्फ बंधक बनाया गया बल्कि उसके साथ सामूहिक कुकर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित जब किसी तरह दरिंदो के चंगुल से भाग कर अपने घर पहुचा तो घर वालो को आपबीती बताई जिसके बाद पीड़ित युवक के परिजन थाने पहुचे और आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया वही पुलिस ने पीड़ित युवक को मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।
मामला रायबरेली जिले के हरचंदपुर थाना क्षेत्र का है जहां के रहने वाले पीड़ित युवक को गाँव के ही  एक युवक ने नौकरी का झांसा देकर लखनऊ ले गया और गोमती नगर स्थित एक कमरे पर रुके जहां पर पहले से ही दो लोग और मौजूद थे  तीनों लोगो ने शराब पी और उसके बाद पीड़ित के साथ कुकर्म करने का प्रयास किया विरोध करने पर उसको जान से मारने की धमकी दी और उसे बंधक बनाकर 3 दिन तक उसके साथ सामूहिक कुकर्म किया गया ।
युवक किसी तरह भागकर अपने घर पहुंचा और अपने परिजनों को आपबीती बताई परिजनों ने आनन-फानन थाने पहुंच कर सूचना दी पुलिस ने तीन लोगों को नामजद करते हुए मुकदमा पंजीकृत कर लिया है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.