Jan Sandesh Online hindi news website

अपराधियों ने बजरंग दल कार्यकर्ता की गोली मारकर की हत्या

छपरा. जिले के गड़खा थाना क्षेत्र के अलोनी बाजार-रायपुरा बाइपास पथ पर पेट्रोल पंप के पास एक बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता सह सदर अस्पताल में कंप्यूटर ऑपरेटर की गोली मार सोमवार की रात हत्या कर दी गयी. मृतक पीयूष आनंद छपरा सदर अस्पताल में आउटसोर्सिंग एजेंसी के माध्यम से कंप्यूटर ऑपरेटर के रूप में कार्यरत थे. वह छपरा नगर थाना क्षेत्र के मौना मुहल्ले के निवासी अधिवक्ता सह भाजपा के स्थानीय नेता गंगोत्री प्रसाद के पुत्र थे. वहीं, वैश्य महासभा ने बंद का आह्वान किया है.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सोमवार रात को करीब साढ़े आठ बजे अज्ञात अपराधियों ने गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. पीयूष आनंद कहां जा रहे थे या कहां से आ रहे थे, यह पता नहीं चल पाया है. साथ ही हत्या के कारणों का भी पता नहीं चल सका है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और घटनास्थल से एक बाइक बरामद किया है. अपराधियों ने पीयूष को पीठ में गोली मारी है. हत्या जिस जगह पर की गयी है, वह काफी सुनसान इलाका है.

और पढ़ें

आशंका जतायी गयी है कि अपराधी या तो छपरा से ही पीछा करते हुए गये होंगे या वापस लौटने के दौरान अपराधी वहीं से पीछे लगे होंगे, जहां से वह आ रहे थे. पुलिस इन सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है. पीयूष आनंद बजरंग दल के सक्रिय कार्यकर्ता थे. साथ ही वह पिछले चुनाव में छपरा नगर निगम में वार्ड संख्या-35 से वार्ड पार्षद के पद के लिए चुनाव भी लड़ चुके थे. इस घटना के कारण लोगों में खलबली मच गयी है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.