fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

#MeToo के कैंपेन में ‘संस्कारी बाबू जी’ आलोक नाथ पर भी लगे शोषण के आरोप

नई दिल्‍ली : देश भर में चल रहे #MeToo कैंपेन के दौरान दो दिन पहले निर्देशक और फिल्‍ममेकर विंता नंदा ने बॉलीवुड के सबसे ‘संस्‍कारी’ एक्‍टर कहलाने वाले आलोकनाथ पर बलात्‍कार का आरोप लगाया है. इसके बाद अब इंडस्‍ट्री की जानीमानी एक्‍ट्रेस संध्‍या मृदुल ने भी आलोकनाथ से जुड़ा एक वाकया सामने रखा है, जिसमें उन्होंने संध्‍या का शोषण करने की कोशिश की थी. संध्‍या ने विंता को अपना पूरा समर्थन दिया है.

संध्‍या ने अपने ट्विटर पर शेयर करते हुए बताया कि यह घटना उस समय की है जब वह आलोकनाथ के साथ एक टेलीफिल्‍म की शूटिंग कर रही थीं. संध्‍या का कहना है कि जो आलोकनाथ ने उनके साथ किया था, उसने उन्‍हें बुरी तरह डरा कर रख दिया था.’पेज 3′, ‘साथिया’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस संध्‍या मृदुल ने लिखा कि अपने करियर के शुरुआती दिनों में वह आलोकनाथ के साथ एक टेलीफिल्‍म की शूटिंग के लिए कोडाइकनाल गई थीं.

इस टेलीफिल्‍म में आलोकनाथ और रीमा लागू ने उनके माता-पिता का किरदार निभाया था. इसी टेलीफिल्‍म की शूटिंग के दौरान आलोकनाथ ने नशे की हालत में संध्‍या के साथ बदसलूकी की थी. शूटिंग के इन दिनों में वह एक दिन डिनर के दौरान बार-बार संध्‍या को अपने पास बैठने की जिद करते रहे और कहते रहे ‘ये मेरी है….।

संध्‍या ने यह भी खुलासा किया है कि इसी शूटिंग के दौरान एक रात आलोकनाथ उनके कमरे में जबरदस्‍त आ गए थे और उन्‍हें पकड़कर उनके साथ जबरदस्‍ती करने लगे थे. संध्‍या ने यह सारी घटना अपने ट्विटर पर बयां की है.

In truth & solidarity.
I’m with you @vintananda #metoo pic.twitter.com/ZoiT2dT3yL

— Sandhya Mridul (@sandymridul) October 10, 2018

संध्‍या ने विंता नंदा और तनुश्री दत्ता का सपोर्ट करते हुए कहा है कि वह ऐसी हर महिला का साथ दे रही हैं जो इस मुद्दे पर अपनी आवाज उठा रही है. बता दें कि फिल्‍मों के अलावा संध्‍या टीवी इंडस्‍ट्री का भी जानामाना नाम हैं और ‘सोचा न था’, ‘जस्‍सी जैसी कोई नहीं’ जैसे सीरियल्‍स में नजर आ चुकी हैं.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।