fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

पंडाल बनाने में जुटे पडरौना मे दुर्गा पूजा समिति के लोग

उपेन्द्र कुशवाहा

कुशीनगर। पडरौना नगर कस्बा बाजार व ग्रामीण अंचलों में दुर्गा पूजा समितियों के कार्यकर्ता शारदीय नवरात्र के पहले दिन से ही दुर्गा पंडाल को भव्य रूप देने में जुटे गए हैं। नगर के रंगुटा पेट्रोल पंप के निकट दुर्गा पूजा समिति की ओर से भव्य पंडाल बनाने का कार्य शुरू है। दुर्गा पूजा समिति के अध्यक्ष गणेश बर्मा ने बताया कि दुर्गा पंडाल के निर्माण में समिति के ही युवक आकर्षक डिजाइन देने में लगे हैं।

दशहरा पर्व के दिन यहा बिशाल भंडारा का आयोजन किया जायेगा आस-पास के ग्रामीण क्षेत्रों से हजारों की संख्या में श्रद्धालु यहां दुर्गा पूजा व पंडाल देखने के लिए पहुचते हैं। यह सिलसिला देर रात तक चलता रहता है। उधऱ दुर्गा पंडाल को भब्य बनाने मे नगर के तिलक चौक, सुबाष चौक,दरबार रोड, धर्मशाला रोड, बुडियां माई मंदिर सहित आस पास के ग्रामिण इलाको मे सिधुआ बाजार मे इस कार्य को तेजी से किया जा रहा है |

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।