Jan Sandesh Online hindi news website

आखिर क्यो देश का संविधान जलाने वाले आजाद घूम रहें है

विकास कुमार गौतम

क्या सरकार का संरक्षण कर रही है उन्हेंजन अधिकार पार्टी के प्रदेश महासचिव एडवोकेट लखन लाल चौधरी ने सभा को सम्बोधित करते हुए कहा देश की राजधानी दिल्ली जंतर मंतर पर कुछ मनुवादी विचार धार के लोगों के द्वारा समतामूलक संविधान को जलाए जाने का विरोध में कहा हमारे देश का संविधान दुनिया का सर्वश्रेष्ठ लोकप्रीय संविधान है जिसमे देश के सभी वर्ग को बराबर का अधिकार निहित है देश व प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण आम जनता की समस्याये काम होना तो दूर बात है और भी विकराल रूप लेती जा रही है ।

और पढ़ें

डिजल पेट्रोल रसोई गैस और बिजली की बढ़ती कीमतों के कारण किसान मजदूर व्यापारियों को परिवार चलना मुस्किल हो गया है आवारा पशुओं के कारण किसानों की फसल नष्ट हो रही है लखन लाल चौधरी ने कहा कमजोर वर्ग दलित पिछडा और महिलाओं अन्याय और दुराचार बढ़ रहा है पूरे प्रदेश में आराजकता का माहोल पैदा हो गया है लेकिन प्रदेश और देश की सरकारे समस्याओं को दर किनार करते हुए आने वाले चुनाव में जीत की गणित बैठने में लगी है ।

जिस तरह झूठे वादे कर जनता को गुमराह किया जा रहा है इसका जवाब जनमानस के साथ धोखा हुआ इसका जवाब देने के लिए आने वाले समय मे जनता तैयार बैठी है। जन अधिकार पार्टी के जिला अध्यक्ष अतुल मौर्या ने संबोधित करते हुए कहा कि संविधान का अपमान करने वालो को देश मे रहने का अधिकार नही जिन लोगो ने संविधान की प्रतियां जलाकर देश का अपमान किया है उनके ऊपर देश द्रोही का मुकदमा चलाना चाहिए। जिला प्रभारी अनिल कुमार कुशवाहा ने कहा देश की अखंडता किसी भी दशा में बर्दाश्त नही किया जा सकता संविधान को सुरक्षित रूप से चलना सभी देशवासियों की जिम्मेदारी है ।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.