Jan Sandesh Online hindi news website

Tanushree Dutta ने नाना पाटेकर पर लगाया Sexual harassment का आरोप, FIR दर्ज, मामले की जांच शुरू की

Tweetमुंबई  । तनुश्री ने नाना के खिलाफ 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी के संबध में अपनी जांच शुरू कर दी है।  बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 353 […]

मुंबई  । तनुश्री ने नाना के खिलाफ 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी के संबध में अपनी जांच शुरू कर दी है।  बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 353 और 503 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

और पढ़ें
1 of 2,942

तनुश्री के वकील नितिन सत्पुते ने आईएएनएस से कहा, “हमने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है- नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग। अब, पुलिस मामले की जांच कर रही है। इन लोगों को पुलिस के सामने उपस्थित होना है और यदि ऐसा नहीं होता है तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।”

अभिनेत्री की सुरक्षा को लेकर पूछे गए प्रश्न पर सत्पुते ने कहा, “तनुश्री को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर रही है। जिस इमारत में उनका निवास है, वहां भी सुरक्षा प्रदान की गई है।” तनुश्री ने पहली बार 2008 में नाना के कथित दुर्व्यवहार के बारे में बात की थी। दो हफ्ते पहले, उन्होंने यौन उत्पीड़न के खिलाफ वैश्विक मुहिम हैशटैगमीटू के तहत अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि यहां फिल्मस्तान स्टूडियो में फिल्म ‘हॉर्न ओके प्लीज’ के एक नृत्य की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने उनका यौन उत्पीड़न किया था।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.