Advertisements

जसलीन ने खोले दिया अनूप जलोटा की जिंदगी का ये ‘गुप्त’ राज

मुंबई ।  बिग बॉस में पहुंचे भजन गायक अनूप जलोटा और जसलीन के चर्चे हर किसी की जुबान पर हैं। सोशल मीडिया पर तो दोनों की फोटो के साथ कई फनी और रोमांटिक कैरीकेचर शेयर किए जा रहे हैं। एक दूसरे की निजी जिंदगी के राज खोलने में माहिर बिग बॉस के घर में अनूप जलोटा की जिंदगी के राज खुद जसलीन ने ही खोल दिए।

उम्र में भारी अंतर के बावजूद एक-दूसरे को प्यार करने की बात कबूलने वाली इस जोड़ी का एक अनसीन वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में जसलीन कहती सुनाई दे रही हैं कि अनूप जलोटा की बिस्तर पर टाइमिंग बहुत अच्छी है शायद इसलिए ही मेरा दिल उन पर (जलोटा) पर आ गया है। जसलीन यहीं नहीं रुकी और बोलीं कि जलोटा 8 मिनट तो रुक ही जाते हैं। ये अनसीन वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

anup-jalota-jasleen-matharu 1

वैसे सुरभि राणा की एंट्री होते ही जसलीन और जलोटा के रिश्ते में कड़वाहट आने लग गई है और अब तो अनूप जसलीन की सच्चाई देख रहे हैं।  जी हां, वीकेंड का वार में भी सलमान खान ने जब बताया कि जनता की वोट में सबसे कम वोट जसलीन मठारू और अनूप जलोटा को मिले हैं। इसके बाद सलमान खान दोनों से कहते हैं कि आपमें से एक घर के अंदर रुक सकता है, तो अनूप जलोटा खुद ही बाहर जाने का फैसला लेते हैं, लेकिन जसलीन कुछ नहीं बोलती और न ही जसलीन की आंखों में आंसू आते हैं। जलोटा सीक्रेट रूम से देखते हैं कि जसलीन शिबाशीष के करीब आने लगती हैं।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।