Jan Sandesh Online hindi news website

लेखपाल के जुल्मो से आजिज होकर आलाधिकारियों के चौखट पहुंची बेसहारा महिला

कौशाम्बी, करारी। ताजा मामला जमीन से जुड़ा छेत्र के पवारा गांव का है जहां लेखपाल अपने हनक व मोटी रकम के आगे कानून को ताक पर रख कर एक बेसहारा महिला पर जुल्म ढ़ा रहा है। लेखपाल के पैसे की डिमांड पूरी नही होने पर  महिला का खेत दूसरे के खेत मे माप दिया है दो महीने से  सब्र का दामन  थामें बैठी महिला अचानक  छोड  कर लेखपाल के  जुल्मो से आजिज होकर आलाधिकारियों के चौखट पहुंची और पूरी दस्ता बताते हुए।  न्याय  की गुहार लगाने लगी।
और पढ़ें
1 of 117
वंहा भी  न्याय नही  मिलने पर  दर दर की  ठोकर खा भटक रही  है पीड़िता। पीड़ित महिला का आरोप है कि गॉव का लेखपाल  विपच्छी से मोटी रकम लेकर मेरे खेत का कुछ हिस्सा दूसरे के खेत मे माप दिया। जिससे गांव के लोगों से  विवाद शुरु हो गया है। आये दिन  दबंग प्रवित्त के गुंडे महिला को कहीं भी शिकायत करने पर जान से मरवा देने  की धमकियां दे रहें हैं।लेखपाल के इस घिनौने हरकत से छेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है। पीड़ित बेसहारा महिला ने इसकी शिकायत आलाधिकारियों से कई बार किया लेकिन न्याय के नाम पर महिला से खिलवाड किया जा रहा है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक लेखपाल द्वारा कब्जा कराया  गया खेत गांव के ही कुछ गुंडे प्रवृत्ति के  लोगों के  हाँथ लगी है। अब लेखपाल की मजबूरी है की उन गुंडो की बात मनना।
इसी प्रकार करारी छेत्र के जमदुआ गांव के लेखपाल का था। वो लेखपाल भी एक दूसरे  से धन लेकर  उल्टा सीधा नाप करके लडवा देते थे और खून खराबा होने के बाद दूसरे दिन दर्जनों की संख्या में  थाने में तहरीरें पड़ जाती थी और फिर महीनों महीनों भर लेखपाल गांव की  तरफ नजर नही आते थे । ग्राम प्रधान सहित ग्रामीणों   के दर्जनों बार आलाधिकारिंयों से शिकायत करने पर  लेखपाल को हटा कर दूसरे लेखपाल को नियुक्त किया गया है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.