Jan Sandesh Online hindi news website

दिलदहला देने वाली वारदात : हेड कॉन्स्टेबल ने जज की पत्नी और बेटे को मारी गोली , प्रशासन में मच गया हड़कंप

गुरुग्राम । गुरुग्राम से एक दिलदहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां ने सेक्टर-49 की मार्केट में एक जज की पत्नी व बेटे को गोली मार दी। हेड कॉन्स्टेबल जज का गार्ड बताया जा रहा है। आरोपी गार्ड का नाम महिपाल है और वह महेंद्रगढ़ का रहने वाला है। गार्ड ही सरकारी गाड़ी से दोनों को मार्केट लेकर गया था। जज हिसार के रहने वाले हैं।

जज के गार्ड ने उनके बेटे को गोली मारने के बाद बोरी की तरह हाथों में उठा कर गाड़ी के भीतर धकेलना चाहा

गोली लगने के बाद गंभीर रूप से घायल मां-बेटे को पार्क हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया लेकिन गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने दोनों को मेदांता अस्पताल के लिए रेफर कर दिया है। जज की पत्नी का नाम रेणु वे बेटे का नाम ध्रुव है। रेणु की छाती पर गोली मारी गई है जबकि गई है। वारदात गुरुग्राम के सेक्टर-49 स्थित आर्केडिया मार्किट के सामने हुई है। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

और पढ़ें
1 of 2,090
जज के गार्ड ने उनके बेटे को गोली मारने के बाद बोरी की तरह हाथों में उठा कर गाड़ी के भीतर धकेलना चाहा

वारदात दोपहर 3.30 बजे के आसपास हुई जब शॉपिंग सेंटर में काफी लोग मौजूद थे। गोली की आवाज सुनते ही आसपास लोगों की भीड़ जुट गई। फिलहाल मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए आरोपी गार्ड महिपाल को गिरफ्तार कर लिया है।

वारदात के बाद शॉपिंग सेंटर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है

घटना की जानकारी मिलते ही गुरुग्राम सेक्टर-50 थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गई। जिस जगह यह घटना हुई वह भीड़भाड़ वाला इलाका है। फिलहाल अब तक यह पता नहीं चल सका है कि गार्ड ने जज की पत्नी व बेटे को गोली क्यों मारी। यह जानकारी सामने आई है कि महिपाल ने तीन पहले दी धर्म परिवर्तन किया था। जज के गार्ड ने उनके बेटे को गोली मारने के बाद बोरी की तरह हाथों में उठा कर गाड़ी के भीतर धकेलना चाहा। जब ऐसा न कर सका तो उसने लड़के को सड़क पर ही पटक दिया। आर्केडिया शॉपिंग सेंटर में अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश कृष्णकांत की पत्नी एवं बेटे को गोली मारने की सूचना के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। वारदात के बाद शॉपिंग सेंटर को छावनी में तब्दील कर दिया गया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.