Jan Sandesh Online hindi news website

रायबरेली : बस और पिकप की आमने सामने जोरदार भिड़ंत,7 की मौत और लगभग 2 दर्जन से ज्यादा घायल

रिपोर्ट- केशवा नन्द शुक्ला
रायबरेली जिले के ऊंचाहार कोतवाली के मनीरामपुर क्षेत्र में बस और पिकप  की आमने सामने जोरदार भिड़ंत हो गयी। जिसमे पिकप सवार 7 लोगो की मौत हो गयी हैं और लगभग 2 दर्जन से ज्यादा घायल हो गए है। घटना में तीन महिलाओं समेत 7 लोगों की मौत हो गई । घटना की सूचना पाकर  ऊंचाहार के सपा विधायक मनोज पांडेय  मौके पर पहुंचकर घायलों को  अस्पताल  पहुंचाया।
और पढ़ें
1 of 29
 बस और पिकप  की आमने सामने जोरदार भिड़ंत
जानकारी के अनुसार पिकप सवार सभी ऊँचाहार थाना क्षेत्र के मदारीपुर गाँव औऱ पास पड़ोस के रहने वाले है। यह सभी गंगापार  बाबा के दर्शन करने गए थे।जब सभी वापस अपने गाँव से थोड़ी दूर सलोंन ऊँचाहार हाईवे के मनीराम पुर चौराहे के पास पहुँचे थे तभी सलोंन की ओर से एक निजी बस ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद पिकप में भरी सभी सवारिया बिखर गयी।
घटना की भयावह देकर आस पास के लोग बचाने को दौड़ पड़े। जिनमे से 5 की मौके पर व दो की जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। वही घटना की जानकारी मिलते ही समाजसेवियों का जिला अस्पताल में जमावड़ा लग गया । घायलों की मदद के लिए भारी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। वही अपर जिलाधिकारी राजेश प्रजापति ने बताया कि अभी तक पिकप सवार 7 लोगो की मौत हो गयी हैं जबकि 2 दर्जन से ज्यादा घायल है।घायलो का इलाज एन टीपिसी ऊँचाहार ,जिला अस्पताल में किया जा रहा हैं। गम्भीर रूप से घायलो को ट्रामा सेंटर लखनऊ भेजा गया है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.