Jan Sandesh Online hindi news website

कुशीनगर मे एक ही गांव में तेज बुखार से दो बच्चियों की मौत, दहशत

उपेन्द्र कुशवाहा 
और पढ़ें
1 of 726
कुशीनगर : जिले के विशुनपुरा ब्लॉक के गुलहरिया गांव में तेज बुखार व शरीर में ऐठन होने की वजह से दो बच्चियों की मौत हो गयी। इससे गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है। गांव के कई अन्य बच्चे भी बुखार से पीड़ित बताये जा रहे हैं। तेज बुखार से ही पीड़ित एक अन्य बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। गांव के लोगों ने जिम्मेदारों पर गांव में सफाई व दवा छिड़काव नहीं कराने का आरोप लगाया है। गुलहरिया गांव में तेज बुखार व शरीर मे ऐठन होने की वजह से दो बच्चियों की मौत हो गयी है। गांव के कुछ अन्य बच्चे भी इस बीमारी से पीड़ित बताये जा रहे हैं। गांव की दो बच्चियां पहले इस बीमारी की चपेट में आयीं।
आनन फानन में दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। 13 अक्टूबर शनिवार की रात नंदलाल की पुत्री आंचल की मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गयी। अगले ही दिन रविवार को जगदीश की पुत्री नंदनी की भी मेडिकल कालेज में इलाज के दौरान मौत हो गयी। गांव के हरवंश कुशवाहा के घर की एक बच्ची को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है। जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है। गांव के लोगों ने जिम्मेदारों पर दवा छिड़काव सहित साफ सफाई पर ध्यान नहीं देने का आरोप लगाया है। वहीं दो बच्चियों की मौत से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.