Jan Sandesh Online hindi news website

महिला ने बैंक मैनेजर को पीटा, मैनेजर ने लोन के बदले शरीरिक संबंध बनाने की थी मांग

बेंगलुरु  सोशल मीडिया पर महिलाएं अपने साथ हुई यौन शोषण की घटनाओं को शेयर कर रही हैं, वहीं दूसरी तरफ कर्नाटक की एक महिला ने मौके पर ही एक बैंक मैनेजर को सबक सिखाया। ये बैंक मैनेजर लोन दिलाने के लिए महिला से आपत्तिजनक मांग कर रहा था। महिला ने बीच सड़क पर इस शख्स की डंडे और चप्पले से धुनाई कर दी। बैंक मैनेजर की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

और पढ़ें
1 of 198

ये घटना कर्नाटक के दावणगेरे की है। महिला के अनुसार उसने बैंक में दो लाख रुपये लोन लेने के लिए आवेदन किया था। वहां मैनेजर ने उसे गंदी नियत से हाथ लगाया और कहा कि अगर वह अपना लोन अप्रूव करवाना चाहती है, तो उसे पहले उसके साथ शारीरिक संबंध बनाना होगा। गुस्साई महिला ने बैंक मैनेजर की शर्ट का कॉलर पकड़ा और उसे बैंक के अंदर से खींचकर बाहर लाई। बाहर महिला ने एक डंडा उठाया और बैंक मैनेजर को पीटना शुरू कर दिया।

महिला ने आरोपी को लात, घूंसे और चप्पलों से भी पीटा। उसने बैंक मैनेजर की सरेआम जमकर पिटाई कर दी। वायरल वीडियो में आप देख सकते है कि महिला बैंक मैनेजर की पिटाई कर रही है। कभी वो उसे डंडे से पीटती है, तो चप्पल से धुनाई करती है। महिला ने बैंक मैनेजर के गाल पर कई तमाचे भी जड़े। वीडियो में शख्स महिला के आगे गिड़गिड़ाता हुआ नजर आ रहा है।

लोगों ने बैंक प्रबंधक की इस पिटाई का वीडियो बना लिया। महिला काफी देर तक उसकी पिटाई करती रही। बैंक के बाहर युवक की पिटाई होने की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने बैंक मैनेजर को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच चल रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस व्यक्ति का नाम देवइया है और ये डीएचएलएफ बैंक में मैनेजर है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.