Jan Sandesh Online hindi news website

MeToo: इस मॉडल ने कहा-Salman Khan ने भाइयों संग कई बार किया Rape

मुंबई. सोशल मीडिया पर इन दिनों चल रहे मी टू कैंपेन के लपेटे में बॉलीवुड के कई दिग्गज आते नजर आ रहे हैं. इस बीच अब इंडस्ट्री के दबंग हीरो कहे जाने वाले सलमान खान पर भी एक मॉडल ने रेप के आरोप लगाए हैं. जी हां, मॉडल पूजा मिश्रा ने सलमान खान पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है. पूजा ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो डालकर केवल सलमान ही नहीं, बल्कि उनके दोनों भाईयों सोहेल और अरबाज पर भी ये आरोप लगाए हैं. इसके अलावा पूजा ने अपने जमाने के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा पर भी यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है.

Me-Too-Campaign,Model-Pooja-Mishra,Salman-Brothers,Rape-Sexual-Harassment-Charges
और पढ़ें
1 of 2,948

बिग बॉस की 5वें सीजन की प्रतियोगी रह चुकी पूजा ने सोशल मीडिया में अपने वीडियो जारी किए हैं, जिनमें वह ये आरोप लगाती नजर आ रही हैं. उसने इंस्टाग्राम पर इस बात का खुलासा किया की फिल्म ‘सुल्तान’ के वक्त दोनों परिवारों ने मिलकर उनके साथ यौन उत्पीड़न किया था. इंस्टाग्राम पर जारी किए अपने एक के बाद एक वीडियो में पूजा ने सलमान के पूरे परिवार को निशाने पर लिया है. पूजा ने आरोप लगाया कि दिल्ली में सलमान, अरबाज और सोहेल ने कई बार बेहोशी की हालत में उनका रेप किया.

पूजा यहीं नहीं रुकी और उसने आरोप लगाया कि शश्रुघ्न सिन्हा और उनकी पत्नी ने उनपर काला जादू किया था. उस टाइम दिल देके देखों से मैं बहुत फेमस हो गई थी, इसी कारण वो मेरे अपार्टमेंट के ऊपर वाले अपार्टमेंट में आकर रहने लगे और उन्होंने ब्लैक मैजिक कर मुझ पर भूत चढ़ाया और फिर अपनी बेटी सोनाक्षी सिन्हा को इंडस्ट्री में लॉन्च करवाया. हालांकि पूजा मिश्रा के इन आरोपों को लेकर सलमान खान की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.

गौरतलब है कि यह पहली बार नहीं है जब बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी पूजा ने सलमान पर ऐसे आरोप लगाए हैं. इससे पहले भी साल 2016 में वो सलमान पर बलात्कार का आरोप लगा चुकी हैं. बता दें कि इन दिनों सलमान फिल्म भारत की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस फिल्म कैटरीना कैफ मुख्य किरदार में हैं.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.