Jan Sandesh Online hindi news website

केबीसी में 25 लाख की रकम जीती पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बेटी प्रियंका सिंह ने

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह की बेटी प्रियंका सिंह ने रियल्टी शो कौन बनेगा करोड़पति कार्यक्रम में 13 सवालों का सही जवाब देकर मंगलवार को 25 लाख रुपये की रकम जीत ली है। अमिताभ बच्चन के सामने 14वें सवाल का जवाब न देने पर प्रियंका ने गेम बीच में ही छोड़ दिया। हालांकि प्रियंका सवाल के साथ काफी देर तक जुझती रहीं।

प्रियंका सिंह पेशे से एक वकील हैं और ज्यूडिशरी की तैयारी कर रही हैं। कौन बनेगा करोड़पति शो पर प्रियंका सिंह ने अमिताभ बच्चन से गेम के दौरान बताया कि वह कोर्ट रूम में जाती हैं और ऊंची कुर्सी पर जज को बैठे देखती हैं तो यही सोचती हैं कि मुझे उस कुर्सी तक पहुंचना है। इसके लिए वह काफी समय से तैयारी भी कर रही हैं।

और पढ़ें
1 of 3,007

प्रियंका ने शो के दौरान अपने निजी जीवन से जुड़े कई किस्से भी शेयर किए। मसलन, उन्होंने कहा कि उन्हें खाना बनाना पसंद नहीं है। इस पर जब अमिताभ ने प्रियंका के पति से पूछा तो उन्होंने कहा कि सही कह रही हैं। प्रियंका मुश्किल से सप्ताह में तीन दिन ही खाना बनाती हैं। हालांकि, उनके पति ने यह भी कहा कि जिस दिन बनाती हैं उस दिन काफी अच्छा खाना बनाती हैं।

पूर्व डीजीपी सुलखान सिंह भी बेटी की जीत पर खुद को गौरवांवित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि उनके लिए यह गर्व की बात है कि उनकी बेटी देश के कुछ चुनिंदा लोगों में से एक जिसने अमिताभ बच्चन के कठिन सवालों का जवाब देकर उनका सिर गर्व से ऊपर कर दिया है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.