Jan Sandesh Online hindi news website

पिपरी थाना क्षेत्र में बालू ओवर लोडिंग और जिला पंचायत के नाम पर अवैध वसूली का कारोबार….

और पढ़ें
1 of 117
कौशाम्बी : जनपद में यमुना नदी के किनारों पर अवैध बालू के धंधों में ओवरलोडिंग खुलेआम हो रही है । प्रशासन और पुलिस ओवरलोडिंग को रोकने में पूरी तरह से विफल साबित हो रही है । जिससे राजस्व को भारी नुकसान पहुंच रहा है, बालू लदे ट्रकों की ओवरलोडिंग के चलते सड़कें बर्बाद हो रही हैं, लेकिन विभागीय जिम्मेदार इन्हें रोकने के बजाय, इनके जरिए मिल रही अवैध कमाई से अपनी आंखें बन्द करके बैठें है ।
यहां तो बस खानापू़र्ति के लिए ही ओवरलोड बालू लदी गाड़ियों की धर-पकड़ होती है । लोगों की माने तो यहां पुलिस, प्रशासन की मिलीभगत के चलते ही कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं ।बताया जा रहा है कि कौशाम्बी जनपद के पिपरी थाना क्षेत्र का बिसौना गाँव जो यमुना नदी के किनारे स्थित है, यहीं से मदारीपुर लिंक रोड पर बालू लदे ट्रकों की ओवरलोडिंग खुलेआम जारी है ।
पिपरी थाना का यह क्षेत्र चौकी रावतपुर के अंतर्गत आता है, लोगों का कहना है कि बिसौना गाँव के समीप ही कुछ लोगों द्वारा बैरियर बना कर प्रत्येक बालू लदे, लोडर वाहन से जिला पंचायत शुल्क के नाम पर 400 से 500 रुपये वसूला जा रहा है, जिसमें चौकी प्रभारी रावतपुर समेत कई सिपाही भी सामिल है, जो बराबर मिल रही माहवारी के चलते इस अवैध कारोबार को बढ़ावा दें रहे हैं ।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.