Jan Sandesh Online hindi news website

अजगर साँप के गांव में आने से ग्रामीणों में हड़कम्प

अजगर को गले में लपेट घूमता रहा युवक

क्राइम रिपोर्टर-मन्नान अहमद
ब्योरो चीफ-कामेश्वर पांडेय
और पढ़ें
1 of 61
देवरिया । शहर के देवरिया मीर गांव में एक विशाल अजगर के देखे जाने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई ।वही एक गांव का ही युवक अजगर को गले में लपेटकर काफी देर तक गाव में घूमता रहा। जिसकी सूचना ग्रामीणों वन विभाग को दिया। मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मियों ने अजगर को अपने कब्जे में ले लिया।
विशाल अजगर 1
मिली जानकारी के अनुसार आज करीब 11 बजे दिन में शहर के अहिल्यापुर के ग्राम देवरिया मीर के प्रभुनाथ और नेता नामक व्यक्ति किसी कार्य से जा रहे थे। तभी उन्होंने देखा कि सड़क पर  लगभग 8 फिट का एक अजगर सड़क पर घूम रहा था ।
जिसे किसी तरह दोनों युवकों उस अजगर को पकड़ लिया।जब वह अजगर को लेकर घूम रहे थे ग्रामीण यह देख घबरा और इसकी सुचना वन विभाग के अधिकारियों को दिया।सुचना पाकर मौके पर पहुंचे वन विभाग के अधिकारियो ने उसे अपने कब्जे में ले लिया।
विशाल अजगर 1
इस सम्बन्ध में डीएफओ प्रमोद कुमार गुप्ता  ने बताया कि अजगर साँप के मिलने की सूचना मिली है।जिसको विभाग द्वारा  मौके पर पहुंचकर कब्जे में ले लिया गया है। ताकि उसे गाव से दूर सुरक्षित छोड़ा जा सके।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.