Jan Sandesh Online hindi news website

एसडीएम की एकतरफा कार्यवाही को कवर करने गए पत्रकारों को रोका

रिपोर्ट: विकास कुमार गौतम 
कौशाम्बी। ध्वस्त कराया गया हरिजन अशोक निर्मल का मकान, गिड़गिड़ाते रहे परिवार जन, नहीं ध्वस्त कराया विपक्षी का मकान जबकि तालाबी नंबर में निर्मित विपक्षी आवेदक का मकान l
और पढ़ें
1 of 117
मालूम हो की पुलिस चैकी के पास अशोक कुमार का मकान बंटवारे के बाद घर के पीछे बने पुराने मकान को गिरा कर अपना नया मकान बना रहा है उसी के बगल में पड़ी जमीन पर गांव के ही एक अन्य विपक्षी अवधेश ने तालाबी नंबर के जमीन कब्जा कर रखा था।
जिसमें ग्रामीणों ने अवधेश कुमार की कब्जा की जमीन पर निर्माण रुकवा दिया था जिससे अवधेश कुमार ने प्रार्थना पत्र देकर अशोक निर्मल का निर्माण को तालाब नंबर में निर्माण बता कर निर्माण कार्य रुकवा दिया। जिसमें दिनांक 29.08.18 को अशोक निर्मल ने प्रार्थना पत्र देकर अपने मकान निर्माण में हस्तक्षेप ना होने की गुहार लगाई थी। जिसमें लेखपाल कमाल अहमद ने कहा था कि दोनों पक्ष निर्माण कर लो।
लेकिन कल निर्माण कार्य शुरू होते ही निर्माण कार्य रुकवा दिया गया और लेखपाल ने अवधेश से सांठगांठ करके एसडीएम  की उपस्थिति में अशोक कुमार का निर्माण गिरा दिया तथा आवेदक अवधेश कुमार का तालाबी नंबर में घर होते हुए भी निर्माण कार्य नहीं गिराया। तहसीलदार व तहसील प्रशासन के एकतरफा कृत्य से पूरे क्षेत्र में आक्रोष व्याप्त है!
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.