Jan Sandesh Online hindi news website

इस थाने में दलित किशोरी के साथ सिपाही ने किया रेप का रिहर्सल, पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

गौरीगंज। अमेठी जिले के मुसाफिरखाना थाना में दलित किशोरी के साथ रेप का रिहर्सल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। थाने में तैनात एक सिपाही पर किशोरी के साथ रेप का रिहर्सल करने का आरोप लगा है। सिपाही की हरकत पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मामले पर एसपी ने आगे आकर बयान दिया है और दोष साबित होने पर कड़ी कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

दरअसल, छह दिन पूर्व दो युवकों ने घर में घुसकर किशोरी से रेप की कोशिश की थी। मुसाफिरखाना थाने के एक गांव में पिछले 12 अक्टूबर को दलित परिवार की 15 वर्षीय लड़की घर में सो रही थी। तभी दो लड़कों ने घर में घुसकर लड़की से रेप की कोशिश की। शोर मचाने पर एक आरोपी भाग निकला जबकि दूसरा पकड़ लिया गया।

और पढ़ें
1 of 2,206

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस युवक को थाने ले आई। जिसके बाद केस दर्ज कर उसे जेल भेजने की जगह थाने में ही छोड़ दिया। हद तो तब हो गई जब दूसरे दिन मां के साथ थाने पहुंची किशोरी को एक सिपाही कार्यालय के किनारे ले गया ओर उससे रेप से जुड़े तथ्यों के संबंध में पूछताछ करने के बाद उससे रेप की कोशिश (जैसा उसने १२ अक्टूबर को हुई घटना के बारे में बताया) की रिहर्सल की।

सिपाही की इस हरकत से दहशतजदा किशोरी व उसकी मां थाने से भाग निकले और पूरे मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत कराया। बुधवार देर रात इस संबंध में किशोरी के बयान का एक वीडियो वायरल हुआ।

किशोरी ने कहा, सामने आया तो पहचान लूंगी। सिपाही की इस हरकत से पुलिस विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। वीडियो में दिए गए बयान में किशोरी ने साफ कहा है कि वह सिपाही को नाम से नहीं जानती लेकिन सामने आने पर उसे पहचान सकती है।

वहीं, एसपी अनुराग आर्य ने कहा कि आरोपों की सच्चाई जानने के लिए मामले की गहन छानबीन कराई जाएगी। यदि कोई दोषी हुआ तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.