Jan Sandesh Online hindi news website

Shivpal-Yadav : 2022 में UP में बनेगी सेक्युलर मोर्चे की सरकार

Tweetइटावा। शिवपाल ने कहा सेक्युलर मोर्चा कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद  कि हम अपना काम करेंगे, दूसरे लोग अपना काम करेंगे. उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में एक सीट छोड़कर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. साथ ही 2022 में प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी.। और पढ़ें कानपुर में रिश्ते शर्मसार: किशोरी की […]

इटावा। शिवपाल ने कहा सेक्युलर मोर्चा कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद  कि हम अपना काम करेंगे, दूसरे लोग अपना काम करेंगे. उन्होंने कहा उत्तर प्रदेश में एक सीट छोड़कर समाजवादी सेक्युलर मोर्चा सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी. साथ ही 2022 में प्रदेश में हमारी सरकार बनेगी.।

और पढ़ें
1 of 114

उन्होंने कहा कि 2022 में समाजवादी सेक्युलर मोर्चा की सरकार होगी. जब उनसे पूछा गया कि आपकी सीधी टक्कर किससे है तो उन्होंने कहा मेरी सीधी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी से है. महागठबंधन में शामिल होने पर कहा कि अगर ऑफर आता है तो हमारी पार्टी इस बात पर जरूर विचार करेगी।.

शिवपाल इतने पर ही नहीं उन्होंने अखिलेश पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग बौखलाहट में उल्टे-सीधे बयान दे रहे हैं. अमर सिंह और आजम खान पर उन्होंने कोई भी टिप्पणी करने से साफ मना कर दिया।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.