Jan Sandesh Online hindi news website

बड़ा ट्रेन हादसा : रेलवे ट्रैक के पास जलते रावण के पुतले से मची भगदड़, करीब 200 लोगों की मौत की आशंका

पंजाब के अमृतसर में एक बड़ा ट्रेन हादसा हुआ है, जिसमें 200 के करीब लोगों के मरने की आशंका जताई जा रही है। मौके पर रेलवे के आलाधिकारी पुलिसबल के साथ पहुंच चुके है। बचाव कार्य जारी है। घायलों को 108 एंबुलेस के जरिए अस्पताल पहुंचाया जा रहा है। बताया जा रहा है कि यह ट्रेन पठानकोट से अमृतसर आ रही थी।

और पढ़ें
1 of 196

अमृतसर के जोड़ा फाटक के पास दशहरा उत्सव मनाया जा रहा था, जिस समय पुतलों को आग लगाई गई, तो मौके पर मची भगदड़ के बीच लोग रेलवे ट्रैक पर आ गए। इसी बीच रेलगाड़ी आ गई, जिस कारण सैकड़ों लोग रेलगाड़ी की चपेट में आ गए। आशंका जताई जा रही है, इस हादसे में 200 के करीब लोग मारे गए हैं। लेकिन फिलहाल अभी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
जानकारी के मुताबिक रावण का पुतले का दहन देखने के लिए जुटी भीड़ पर एक लोकल ट्रेन चढ़ गई। इस घटना के वक्त वहां भगदड़ मच गई।

वहीं रेलवे के आलाधिकारी एनडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचकर राहत बचावकार्य शुरू कर दिया है। हालांकि रेलवे की ओर से अभी मरने वाले लोगों की संख्या की आधिकारिक पुष्टि नहीं की है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.