Advertisements

साइबर सेल का थानेदार निकाला मॉडल के रेप का आरोपी

चंडीगढ़. मुंबई की माडल से शारीरिक संबंध बनाने और बदनाम करने के लिए ब्लैकमेल करने वाले आरोपी साइबर सेल का थानेदार अब खुद इस मामले में मुख्य आरोपी निकलकर सामने आया है. उसने ही मॉडल के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी से ज्यादा घिनौना काम यूटी पुलिस के सब इंस्पेक्टर नवीन फोगाट [...]

चंडीगढ़. मुंबई की माडल से शारीरिक संबंध बनाने और बदनाम करने के लिए ब्लैकमेल करने वाले आरोपी साइबर सेल का थानेदार अब खुद इस मामले में मुख्य आरोपी निकलकर सामने आया है. उसने ही मॉडल के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. आरोपी से ज्यादा घिनौना काम यूटी पुलिस के सब इंस्पेक्टर नवीन फोगाट ने किया. एसआई ने आरोपी से बरामद अापत्तिजनक तस्वीरें दिखाकर मॉडल को ब्लैकमेल किया और उससे रेप किया. अब माॅडल की शिकायत पर पुलिस ने नवीन फौगाट के खिलाफ बलात्कार की एफआईआर दर्ज कर ली है. उसे अभी गिरफ्तार नहीं किया गया है. आरोपी फरार है और उसकी तलाश में थाना 31 पुलिस छापेमारी कर रही है.

एसआई नवीन फौगाट को बिट क्वाइन घोटाले में आरोपी

दो महीने पहले ही एसआई नवीन फौगाट को बिट क्वाइन घोटाले के मामले में रिश्वतखोरी के लगे आरोपों के कारण सस्पेंड किया गया था. एसएसपी निलांबरी विजय जगादले को दी शिकायत में मॉडल ने बताया कि उसकी एक लड़के से दोस्ती थी. इस दौरान लड़के के पास उसकी आपत्तिजनक तस्वीरें आ गईं, जिसे दिखाकर वह उसे लगातार शारीरिक संबंध बनाने के लिए तंग करने लगा. साथ ही तस्वीरों के आधार पर उसे ब्लैकमेल कर पैसे भी ऐंठने लगा. 16 अक्टूबर 2017 को मॉडल ने इसकी शिकायत यूटी पुलिस में साइबर सेल को दी. शिकायत के आधार पर एसआई नवीन फौगाट ने केस दर्ज कर लिया.

होटल में उसी के कमरे में ले जाकर एसआई ने उससे किया.रेप 

मॉडल को ब्लैकमेल करने वाले आरोपी को एसआई नवीन ने दबोचा और उसके लैपटॉप व फोन से मॉडल की तस्वीरें बरामद की. एसआई नवीन ने मॉडल को फोन कर कहा कि आरोपी की शिनाख्त परेड के लिए उसे मुंबई से चंडीगढ़ आना पड़ेगा. मॉडल चंडीगढ़ आई और इंडस्ट्रियल एरिया स्थित होटल में रुकी. मॉडल ने बताया कि एसआई ने शिनाख्त के बाद उसे कहा कि वह उसे होटल ड्रॉप करके आता है. लेकिन रास्ते में वह उसकी बरामद तस्वीरें दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा. कहा कि वह होटल में उसके साथ शराब पीए, नहीं तो तस्वीरें वायरल कर देगा. होटल में उसी के कमरे में ले जाकर एसआई ने उससे रेप किया. साथ में कहा कि वह इसकी कायत किसी से करेगी तो उसे बदनाम कर देगा. जब मॉडल को नवीन के सस्पेंड होने की जानकारी मिली तो उसने भी अपनी आपबीती एक डीएसपी को बताई. इसके बाद केस दर्ज किया गया.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।