Jan Sandesh Online hindi news website

दरोगा बना फरिश्ता

रिपोर्ट-केशवा नन्द शुक्ला
और पढ़ें
1 of 29
उत्तर प्रदेश पुलिस पर वैसे बहुत से आरोप लगते है और खाकी के दागदार होने की खबरे भी सामने आती रहती है। पर रायबरेली जनपद में तैनात एक दरोगा ने ऐसा नेक काम किया कि खाकी पर लग रहे दाग जहा साफ हो रहे है वही आमजन मानस पर पुलिस का भय भी खत्म हो रहा है। अब ऐसे दरोगा को लोग फरिश्ता से कम नही मान रहे है ।
दरोगा शैलेश यादव यह वर्तमान में रायबरेली जिले के एसपी आफिस में मॉनिटरिंग सेल में तैनात है। इसके पहले रायबरेली के ही गदागंज थाने में तैनात रहे है और उसी तैनाती के दौरान दरोगा शैलेश यादव को एक बेसहारा लावारिस दिव्यांग महिला राजेश्वरी  मिली जिसके पति व बेटे की एक वर्ष पूर्व हादसे में मौत हो गई थी पीड़िता न तो बोल पाती है न ही ठीक से चल पाती है। इस बेसहारा वृद्धा की हालत को देखते हुए दरोगा शैलेश ने आज पीड़िता के लिए एक परचून की दुकान अपनी तन्खवाह से खुलवा कर रोजगार देने का काम किया। दरोगा जी के इस काम से पूरे क्षेत्र में पुलिस के प्रति लोगो का रवैया बदल गया है और दरोगा की लोग खूब सराहना कर रहे है।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.