Jan Sandesh Online hindi news website

ऐसा क्या हुआ जो नवम्बर से कोटेदार छोड़ देंगे सरकारी आवंटन

गौरव जायसवाल
लखनऊ। कोटेदारों ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। कोटेदार सरकार द्वारा मिलने वाले लाभांश से खुश नहीं हैं। दुकानें बंद होने की कगार पर हैं।
और पढ़ें
1 of 464
प्रेस क्लब में आॅल इण्डिया फेयर प्राईस शाॅप फेडरेशन के बैनर तले लखनऊ जिले के कोटेदारों ने अपनी समस्या को पत्रकारों के समक्ष रखा।
‘जनसंदेश आनलाइन’ के साथ विशेष वार्ता करते हुए उत्तर प्रदेश संयोजक अशोक कुमार मेहरोत्रा ने बताया कि सभी लखनऊ जिले के कोटेदार नवम्बर माह से आवंटित खाद्यान्न गोदामों से किसी भी दशा में नहीं उठाया जायेगा। और उपभोक्ताओं को होने वाली परेशानी की संपूर्ण जिम्मेदारी शासन एवं प्रशासन के अधिकारियों की होगी। फेडरेशन के संरक्षक सत्य प्रकाश गुलहरे ने बताया कि कोटेदारों को वर्तमान में 70 रूपये प्रति कुन्टल लाभांश दिया जाता है जबकि अन्य प्रांतों में लाभांश 200 रूपये प्रति कुंतल लाभांश दिया जाता है । मीडिया  प्रभारी प्रकाश सिंह ने बतायाा कि यदि हमारी मांगों को नहीं माना गया तो हम प्रदेश स्तर  सरकार के विरूद्ध आंदोलन करेंगे।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.