Jan Sandesh Online hindi news website

बच्चे के मुंह में एक रात में उगा वैंपायर जैसा दांत, माता-पिता के चेहरे पर उड़ने लगी हवाइयां

डबलिन। दोनों पति-पत्नी सुबह उठकर अपने बच्चे को देखकर काफी खुश होते हैं।  तारा और ब्रॉयन ओ ब्रेन के लिए वह सुबह भी सामान्य थी। अपने बच्चे ऑस्कर का चेहरा देखकर उनके चेहरे की हवाइयां उड़ने लगी। यह उनका रुटीन है और दोनों की सुबह की शुरुआत कुछ इसी तरह से होती थी, लेकिन एक सुबह उनके लिए डरावने सपने की तरह आई जब उन्होंने रोजाना की तरह अपने बच्चे का चेहरा देखा कि ऑस्कर के मुंह में एक नुकीला दांत उग आया है। और यह सिर्फ एक रात में हुआ।

और पढ़ें
1 of 1,082

अचानक आए बच्चे ऑस्कर में इस परिवर्तन से दोनों बड़े हैरान-परेशान थे। तारा और ब्रॉयन ओ ब्रेन ने तुरंत इस मामले में डॉक्टर की सलाह ही। दोनों बच्चे को लेकर चिकित्सा और पर्यटन के लिए मशहूर ड्रोघेडा के लॉर्डस अस्पताल में गए। डॉक्टरों ने इम मामले में चर्चा की, कि यह दांत है भी या नहीं? अस्पताल में दूसरे डॉक्टर को बुलवाया गया, लेकिन वह भी किसी नतीजे पर पहुंच नहीं सके।

डबलीन के चिल्ड्रन टेम्पल स्ट्रीट अस्पताल को सलाह के लिए कॉल करने के बाद तारा एक दंत चिकित्सक के संपर्क में थी। डेंटिस्ट से समय मिलने के बाद बच्चे को उसके पास ले जाया गया और बच्चे के नुकीले दांत को निकाल दिया गया, लेकिन मुसीबत यहीं खत्म नहीं हुई थी। दांत का कुछ हिस्सा बच्चे की नाक तक पहुंच गया था। डॉक्टर ने छोटे से ऑपरेशन के बाद नाक से उस हिस्से को भी हटा दिया।

तारा और ब्रॉयन ओ ब्रेन पहले तो बच्चे की हालत को देखकर काफी भयभीत हुए, लेकिन जब ऑपरेशन के बाद बच्चे की हालत ठीक हुई तो उनको काफी हंसी आई और बच्चे की इस हालत पर हैरानी भी हुई।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.