Jan Sandesh Online hindi news website

समाजवादी सेकुलर मोर्चा 2022 मे बनायेगी सरकार, सपा मे चाटुकारिता की राजनीति करने वाले बचे- जगनायक

फतेहपुर। समाजवादी सेकुलर मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव द्वारा वरिष्ठ नेता जगनायक सिंह यादव को जिलाध्यक्ष मनोनीत किये जाने के बाद उनके प्रथम जनपद आगमन पर समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया और स्वागत काफिला शहर के प्रमुख मार्गों मे निकाला गया। जहां लोगों ने जगह-जगह काफिले को रोककर नवमनोनीत जिलाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव का माल्र्यापण कर स्वागत किया गया।
सोमवार को समाजवादी सेकुलर मोर्चा के जिलाध्यक्ष बनने के बाद प्रथम जनपद आगमन पर जगनायक सिंह यादव का उनके समर्थकों एवं कार्यकर्ताओं ने जनपद सीमा असनी पुल पर भूलमालाओं से लादकर जोरदार स्वागत किया l
और पढ़ें
1 of 113
जिसके बाद जुलूस काफिला शहर के लिए चला जो जगह-जगह रोककर लोगों ने नवमनोनीत जिलाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव का माल्र्यापण कर जोरदार स्वागत किया गया जैसे ही स्वागत जुलूस शहर के लखनऊ बाईपास पहुंचा तो वहां पर मौजूद सैकड़ों की संख्या मे कार्यकर्ताओं ने काफिले को रोककर जगनायक सिंह यादव का फूलों की मालाओं से लादकर स्वागत किया इसके पश्चात् जुलूस काफिला शहर के प्रमुख मार्गो से होते हुए ताम्बेश्वर स्थित वरिष्ठ नेत्री बीना सिंह पटेल के आवास पहुंचा जहां पर पहले से मौजूद भारी संख्या मे समर्थकों ने जगनायक सिंह यादव को भारी भरकम फूलों की माला को पहनाकर जोरदार स्वागत किया। साथ ही प्रतीक चिन्ह भेंट किये। स्वागत जुलूस मे सैकड़ांे की संख्या मे युवा लोग मोटर साइकिल से नारे लगाते हुए आगे चल रहे थे तो वहीं भारी संख्या मे चार पहिया वाहन मे लोग शामिल रहे। स्वागत के पश्चात् सभा को सम्बोधित करते हुए जिलाध्यक्ष जगनायक सिंह यादव ने कहा कि 30 वर्षों तक जनपद मे समाजवादी विचार धारा की लडाई लडकर सभी चुनौतियों को सामना करते रहे हैं कभी भी किसी भी चुनौती से वह पीछे नही हटे हैं और सभी चुनौतियों का डटकर सामना किया है।
उन्होनें कहा कि समाजवादी सेकुलर मोर्चा के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने जिस विश्वास के साथ उन्हें जिलाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौपीं है वह भी एक चुनौती भरा है और इसको स्वीकार करते हुए जिस तरह से राष्ट्रीय अध्यक्ष ने डेढ माह मे पूरे प्रदेश मे समाजवादी सेकुलर मोर्चा को पूरी ताकत के साथ खड़ा करने का काम किया है उसी तरह लोकसभा चुनाव से पहले जिले मे सेकुलर मोर्चा समाजवादी विचार धारा के साथ संगठन को मजबूत बनाने का काम किया जायेगा। उन्होनें सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि अब सपा मे वही लोग रह सकते हैं जो समाजवाद विचारधारा की नही चाटुकारिता की राजनीति करते हैं। जो भी समाजवाद की विचारधारा से जुडे हैं वह सभी समाजवादी सेकुलर मोर्चा के साथ हैं। उन्होनें कहा कि मुलायम सिंह यादव मोर्चा के संरक्षक हैं उन्हीं की नीतियों पर चलकर समाजवाद विचारधारा को सेकुलर मोर्चा बढ़ाने का काम करेगी। उन्होनें कहा कि लोकसभा चुनाव मे सेकुलर मोर्चा सरकार मे अपनी भागेदारी निभायेगी और 2022 विधानसभा के चुनाव मे समाजवादी सेकुलर मोर्चा प्रदेश मे सरकार बनाकर रहेगी। इस मौके पर वरिष्ठ नेता समरजीत सिंह, बीना पटेल, रामशरण यादव, चैधरी राजेश यादव, धर्मेन्द्र सिंह भदौरिया, कोटेश्वर शुक्ला, रितेश सोल्डी, विक्रम सिंह यादव, अब्दुल मोईद कासमी आदि भारी संख्या मे कार्यकर्ता एवं समर्थक मौजूद रहे।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.