Jan Sandesh Online hindi news website

अभिलेखो मे हेराफेरी कर बैनामा

रिपोर्ट अमन साहू 

और पढ़ें
1 of 117

सैनी के सौरई बुजुर्ग गांव में भू-माफियाओ ने दस्तावेजो में हेराफेरी करते हुए किसान की भूमिधरी का बैनामा करा लिया ।भूमिधरी पर कब्जा देख पीडि़त किसान ने विरोध किया तो उसे जान से मारने की धमकी दी गई । इलाकाई पुलिस से न्याय नही मिला तो पीडि़त ने अदालत का दरवाजा खटखटाया । अदालत के आदेश पर रविवार को सैनी कोतवाली पुलिस ने चार लोगो के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज की है ।

सैनी कोतवाली के सौरई बुजुर्ग गांव निवासी रामलाल पुत्र भरोसे किसान है। बताया कि गांव के बाहर सड़क किनारे उसकी भूमिधरी है। गांव के ही भू-माफियाओ ने अभिलेखो मे फर्जी वाड़ा करते हुए जमीन बैनामा करवा लिया ।कब्जे की जानकारी होने पर विरोध किया तो आरोपीयो ने जान से मारने की धमकी दी  ।अभिलेख खंगालने के बाद वह शिकायत लेकर थाने पहुंचा पर पुलिस ने उसकी एक नही सुनी ।

इलाकाई पुलिस प्रशासन से न्याय नही मिलाता देख रामलाल ने अदालत का दरवाजा खटखटाया ।शुक्रवार को अदालत के आदेश पर सैनी कोतवाली पुलिस ने चार आरोपीयो के खिलाफ धोखाधड़ी की रिपोर्ट दर्ज कर लिया है । कोतवाल राकेश कुमार ने बताया कि अदालत । के आदेश पर रिपोर्ट दर्ज की गई है । तहकीकात के बाद आरोपीयो के खिलाफ कडी कार्रवाई की जाएगी

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.