Jan Sandesh Online hindi news website

पूर्व सांसद के बेटे ने लिये थाने में सात फेरे, वजह जानकर होंगे हैरान !

मिर्जापुर. पूर्व सांसद के बेटे का विवाह  मिर्जापुर के लालगंज थाने में पुलिस ने  उसकी प्रेमिका के साथ कराया. पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को यहां बताया कि पचोखर गांव निवासी पूर्व सांसद और दो बार विधायक रहे भाई लाल के पुत्र पंकज का भेडा गांव निवासी एक युवती से प्रेम संबंध चल रहा था और दोनों शादी करना चाहते थे. इस शादी से सांसद भाई लाल तथा उसके रिश्तेदार सहमत नहीं थे. उन्होने शादी से इंकार कर दिया था. काफी प्रयास के बाद भी समझौता न हो पाने पर कन्या पक्ष के लोगों ने पुलिस की सहायता ली.

और पढ़ें
1 of 2,075

उन्होने बताया कि पुलिस ने सांसद पुत्र को सोमवार को थाने में बुलाया और बातचीत की. पहले तो उसने शादी से इंकार कर दिया. पुलिस द्वारा दबाव बनाये जाने पर वह शादी के लिये तैयार हो गया. फिर क्या था आननफानन में पुरोहित को बुलाया गया. दोनों पक्षों के नाते रिश्तेदारों को भी सूचना भेजी गयी. सैकड़ों की संख्या में लोग वर वधू को आशीर्वाद देने के लिए बिन बुलाये मेहमान के रूप में शामिल हो गए.

प्रभारी निरीक्षक की देख रेख में थाने के मंदिर में प्रभु को हाजिर नाजिर मानकर पूरे विधि विधान से पुरोहित ने शादी सम्पन्न करायी. थाना प्रभारी निरीक्षक ने भी वधू को गिफ्ट भेंट किया. थानाध्यक्ष ने मेहमानों के लिए नाश्ते खाने की व्यवस्था की थी. थाने से बाकायदा विदाई की गई. इस अवसर पर पूर्व सांसद भाई लाल शामिल नही हुए लेकिन उनके परिवार के लोग मौजूद थे. इस शादी की चर्चा पूरे जिले में है.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.