Jan Sandesh Online hindi news website

20 के बाद की फाइलों पर प्रयागराज

डीएम ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया है। इसके तहत 20 अक्टूबर के बाद जो भी फाइलें उनके सामने पेश हों, उनमें प्रयागराज ही लिखा होना चाहिए, तभी हस्ताक्षर होंगे।
डीएम ने मंगलवार को विभिन्न विभागों के अधिकारियों को निर्देशित किया है। इसके तहत 20 अक्टूबर के बाद जो भी फाइलें उनके सामने पेश हों, उनमें प्रयागराज ही लिखा होना चाहिए, तभी हस्ताक्षर होंगे।    जल्द ही मंडल भी होगा प्रयागराज :  जिले का नाम बदलने के बाद अब जल्द ही इलाहाबाद मंडल का नाम भी प्रयागराज हो जाएगा। मंडलायुक्त डॉ.आशीष कुमार गोयल की ओर से इसके लिए शासन को प्रस्ताव भेजा जा चुका है। एक हफ्ते में इसकी भी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और तब मंडल का नाम भी प्रयागराज करने का शासनादेश जारी हो जाएगा। दरअसल, शासन की ओर से जिले का नाम तो बदल दिया गया, मगर मंडल के नाम में परिवर्तन न होने से असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई। फिर मंडलायुक्त ने शासन के अधिकारियों से वार्ता कर प्रस्ताव भेजा।
और पढ़ें
1 of 169
जल्द ही मंडल भी होगा प्रयागराज : जिले का नाम बदलने के बाद अब जल्द ही इलाहाबाद मंडल का नाम भी प्रयागराज हो जाएगा। मंडलायुक्त डॉ.आशीष कुमार गोयल की ओर से इसके लिए शासन को प्रस्ताव भेजा जा चुका है। एक हफ्ते में इसकी भी प्रक्रिया पूरी हो जाएगी और तब मंडल का नाम भी प्रयागराज करने का शासनादेश जारी हो जाएगा।
दरअसल, शासन की ओर से जिले का नाम तो बदल दिया गया, मगर मंडल के नाम में परिवर्तन न होने से असमंजस की स्थिति उत्पन्न हो गई। फिर मंडलायुक्त ने शासन के अधिकारियों से वार्ता कर प्रस्ताव भेजा।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.