Jan Sandesh Online hindi news website

प्रयागराज के साथ दुरुस्त होंगे मील के पत्थर

प्रयागराज : प्रयागराज लिखे जाने के साथ ही मील के पत्थरों के दिन भी बहुर जाएंगे। सभी मील के पत्थर दुरुस्त किए जाएंगे। जो टूटे हैं, उनकी मरम्मत होगी। इसके साथ ही माइल स्टोन की रंगाई-पुताई भी की जाएगी। यह कार्य बुधवार से शुरू कराया जाएगा। एक सप्ताह के अंदर मंडल भर के लगभग पौने दो लाख मील के पत्थरों पर प्रयागराज लिखे जाने का काम पूरा कर लिया जाएगा।
और पढ़ें
1 of 169
प्रयागराज, प्रतापगढ़, कौशांबी और फतेहपुर में पीडब्ल्यूडी, नगर निगम, नगर पंचायत व अन्य सभी विभागों के मार्गों पर लगे माइल स्टोन पर इलाहाबाद के स्थान पर प्रयागराज लिखा जाएगा। इन विभागों के दूरी दर्शाने वाले बोर्डों पर भी प्रयागराज लिखे जाने का कार्य बुधवार से शुरू होगा। लोक निर्माण विभाग के मुख्य अभियंता हिमांशु मित्तल का कहना है कि , माइल स्टोन जो क्षतिग्रस्त हुए हैं उनकी मरम्मत भी इसी के साथ होगी। इसके अलावा उनकी रंगाई और पुताई भी हो जाएगी। यही नहीं जो मार्ग नए बने हैं, वहां मील के पत्थर पर लिखी गई दूरी भी ठीक कराई जाएगी। डीएम सुहास एलवाई ने मंगलवार को पीडब्ल्यूडी के चीफ इंजीनियर को इस बाबत निर्देश दिए।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.