fbpx
Advertisements
jansandesh online,Hindi News, Latest Hindi news,online hindi news portal

यौन शोषण का खुलासा : ‘वो अत्रिनेत्री लेस्बियन हैं , बहुत बार मेरा बलात्कार किया है’. – राखी सावंत ने लगाए आरोप

मुंबई. बॉलीवुड की कंट्रोवर्श‍ियल क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत ने अपने अजीबो-गरीब बयानों को लेकर अकसर सुर्खियों में रहने वाली अत्रिनेत्री राखी सांवत ने अभिनेत्री तनुश्री पर गंभीर आरोप लगाए. राखी ने आधी रात को प्रेस कान्फ्रेंस बुलाकर कहा कि ‘तनुश्री लेस्बियन हैं और उन्होंने बहुत बार मेरा बलात्कार किया है. वो (तनुश्री) मीडिया को इस्तेमाल कर रही है. उसने अब राखी सांवत को टारगेट किया है.

आप आगे आइए और बताइए कि आपने मेरा बलात्कार नहीं किया है. इस प्रेस मीट में राखी ने तनुश्री पर मानहानि का केस करने के बाद अब उन पर रेप जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी ने ये भी खुलासा किया कि आख‍िर तनुश्री ने अपना स‍िर क्यों मुंडवाया था। राखी सावंत ने प्रेस वार्ता में कहा कि बॉलीवुड को बदनाम किया जा रहा है।

Rakhi-Sawant-serious-charges-press-conference-Tanushree-Lesbian-rape-

तनुश्री पर आरोप लगाते हुए राखी ने कहा कि उनके अंदर एक लड़का बसता है. वो मुझे रेव पार्टी में ले जाती हैं. वहां वो नशीले पदार्थ लेती थीं. उसने मुझे जबरदस्ती ये सब पिलाया. राखी ने बताया कि मैं इस कान्फ्रेंस में साड़ी पहनकर इसलिए आई हूं क्योंकि साड़ी पहनने वाली औरत को देवी समझा जाता है. मैं सच बोल रही हूं और उम्मीद करती हूं कि लोग मेरी इस बात पर विश्वास करेंगे.

राखी ने कहा कि तनुश्री का एक पुरुष पर यौन शोषण का आरोप लगा दिया लेकिन क्या उसने खुद के द्वारा किए यौन शोषण का खुलासा किया. बता दें कि तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन शोषण के आरोप लगाए हैं. राखी ने आगे कहा कि तनुश्री को इस तरह के आरोप लगाने के लिए बहुत पैसे मिले हैं.

राखी ने अनु मलिक, नाना पाटेकर का बचाव करते हुए कहा कि वे महिलाएं की इज्जत करने वाले लोगों में से एक हैं. राखी ने कहा, मुझे ये सब बोलने में मुझे दुख हो रहा है. लेकिन मेरे साथ अत्याचार हुआ है. राखी ने कहा कि मेरे बलात्कार का मेरे पास सबूत है. कोर्ट में पेश करने से पहले मैं उसे मीडिया को भी दूंगी.

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह [email protected] पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।