Jan Sandesh Online hindi news website

अब नही चल सकेंगे बिना नम्बर प्लेट की दो पहिया वाहन

देवरिया पुलिस द्वारा चलाया जा रहा बिना नंबर की गाड़ियों के विरुद्ध विशेष अभियान

क्राइम रिपोर्टर-मन्नान अहमद लारी
ब्यूरो चीफ-कामेश्वर पांडेय
और पढ़ें
1 of 61
देवरिया । अगर आप बिना नंबर प्लेट की गाड़ी चला रहे हैं तो तुरंत अपनी दोपहिया वाहन पर नंबर लगवा ले नहीं तो आपको बिना नंबर की गाड़ी चलाने के चलते पुलिस थाने का चक्कर लगाना पड़ सकता है क्योंकि अब देवरिया पुलिस ने बिना नंबर की दो पहिया वाहनों के विरुद्ध विशेष अभियान चलाकर कार्यवाही करने की ठान ली है। जिसके क्रम में देवरिया के पुलिस अधीक्षक एन कोलांची द्वारा जिले के सभी थानाध्यक्षों को निर्देश दिया गया कि वे अपने अपने थाना क्षेत्र मे वाहन चेकिंग कर बिना नंबर प्लेट के चल रहे वाहनों के विरुद्ध करवाई करें।
अब नही चल सकेंगे बिना नम्बर प्लेट की दो पहिया वाहन
अब नही चल सकेंगे बिना नम्बर प्लेट की दो पहिया वाहन
पुलिस अधीक्षक द्वारा यह भी निर्देश दिया गया कि यदि बिना नंबर प्लेट के वाहन स्वामी द्वारा वाहन से संबंधित कागजात दिखा दिए जाते हैं एवं पूर्ण संतुष्टि के उपरांत उपरोक्त वाहन के नंबर प्लेट पर वाहन का नंबर लिखवाते हुए कार्रवाई करें। जिसके क्रम में थाना कोतवाली द्वारा 40 वाहन में 15 वाहनों पर एवं थाना मदनपुर द्वारा 6 वाहनों में से तीन वाहनों पर नंबर लगवाते हुए अन्य के विरुद्ध नियमानुसार कार्यवाही किया गया।
Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.