Jan Sandesh Online hindi news website

BIG NEWS: सरकारी स्कूल के टैंक में मिले मानव कंकाल, मची सनसनी

नई दिल्ली । रोहिणी जिले के अलीपुर इलाके में स्थित मुखमेलपुर गांव में एमसीडी के एक स्कूल में एक टैंक के भीतर से एक मानव कंकाल मिला है। पुलिस ने गुरूवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि स्कूल प्रशासन ने बुधवार शाम को इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि सफाई के काम में जुटे कुछ श्रमिकों ने टैंक में एक खोपड़ी और कुछ हड्डियां देखी। उन्होंने तत्काल इस बारे में स्कूल प्रशासन को सूचित किया।

और पढ़ें
1 of 196

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अपराध एवं फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला (एफएसएल) के साथ पुलिस मौके पर पहुंची। कंकाल कितना पुराना है, स्त्री का है या पुरुष का, यह एफएसएल की रिपोर्ट से ही पता चल सकेगा। पुलिस स्कूल प्रशासन और टैंक की देखरेख से जुड़े लोगों से भी पूछताछ कर रही है।

पुलिस स्कूल से जुड़े उन सभी शिक्षकों और स्टाफ से पूछताछ कर जानकारी इकट्ठा करने की कोशिश कर रही है। फोरेंसिक साइंस लेबोरेट्री की टीम ने मौके पर पहुंच कर उन हड्डियों का सैंपल लिया और उसे जांच के लिए भेजा है। इस जांच के बाद ये पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि ये कंकाल महिलाओं के हैं, पुरुष के या फिर बच्चों के हैं। बहरहाल स्कूल परिसर में मानव कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है।

Disclaimer : इस न्यूज़ पोर्टल को बेहतर बनाने में सहायता करें और किसी खबर या अंश मे कोई गलती हो या सूचना / तथ्य में कोई कमी हो अथवा कोई कॉपीराइट आपत्ति हो तो वह jansandeshonline@gmail.com पर सूचित करें। साथ ही साथ पूरी जानकारी तथ्य के साथ दें। जिससे आलेख को सही किया जा सके या हटाया जा सके ।

Comments are closed.